ताज़ा खबर
 

RRB Recruitment 2018-19: अप्रेंटिस पदों के नतीजे जारी, यहां चेक करें मेरिट लिस्‍ट

RRB recruitment 2018-19: चयनित उम्मीदवारों को इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, बढ़ई, इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक, वेल्डर (जी एंड एस) आदि अपरेंटिस के पदों पर एक वर्ष के लिए नियुक्त किया जाएगा।

rrb result 2019, rrb gorup d result, rrb apprenticeship result, rrb recruitment 2019, railway recruitment 2019, rrb recruitment results, rrb recruitment exam results 2019, rrb recruitment results 2018-19, railway vacancies, wr.indianrailways.gov.in, rrb jobs, west central railway recruitment jobs, west central railway vacancies, indian railways, job news, employment news, india resultउम्मीदवार अपने स्कोर को देखने के लिए अपने क्षेत्र की अधिकारिक वेबसाइट पर लॉग-इन करें।

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने वेस्टर्न रेलवे अपरेंटिस पदों के परिणाम जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से परिणाम चेक कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, कारपेंटर, इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक, वेल्डर (जी एंड एस) आदि अपरेंटिस पदों पर एक वर्ष के लिए नियुक्त किया जाएगा। कुल 3,553 पदों को भरने के लिए यह भर्ती परीक्षा कराई गई थी। आरआरबी ने कट-ऑफ और मेरिट सूची भी जारी की हैं। उम्मीदवार अपने स्कोर को देखने के लिए अपने क्षेत्र की अधिकारिक वेबसाइट पर लॉग-इन करके रिजल्ट चेक कर सकते हैं। लॉगिन करने के लिए आवेदकों को रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि की जरुरत होगी।

RRB Recruitment 2018-19: ऐसे करें चेक रिजल्ट

1. आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

2. ‘वेस्टर्न रेलवे अपरेंटिस परिणाम’ लिंक पर क्लिक करें।

3. चयनित उम्मीदवारों के नाम और कट-ऑफ के साथ एक पीडीएफ दिखाई देगा।

4: इसे डाउनलोड करें, और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट लेकर रख लें।

Next Stories
1 KVS PRT, TGT Result 2018-2019: पीआरटी, टीजीटी पदों के लिए इंटरव्यू लिस्ट जारी, यहां देखें पूरी लिस्ट
2 Pariksha Pe Charcha 2.0 2019: पीएम नरेंद्र मोदी ने स्टूडेंट्स को दिए टिप्स, जानें 10 महत्वपूर्ण बातें
3 Govt Jobs: सरकारी नौकरी पाने के लिए यहां कर सकते हैं आवेदन
MP Budget:
X