ताज़ा खबर
 

RRB NTPC 2019: आवेदन रद्द होने पर भी मिल सकता है परीक्षा देने का मौका, बोर्ड ने दी है ये जानकारी

RRB NTPC CBT 1: जिन उम्‍मीदवारों के आवेदन रद्द हो गए थे उनके लिए राहत की बात है क्‍योंकि उन्हें अभी भी परीक्षा में शामिल होने का मौका मिल सकता है। बोर्ड ने आधिकारिक विज्ञप्ति जारी करते हएु ये जानकारी दी है कि रद्द हुए आवेदनों पर पुन: विचार किया जाएगा।

rrb, rrb ntpc, rrb ntpc admit card, sarkari result, sarkari result 2019, sarkariresult.com, sarkari results, rrb ntpc admit card 2019, rrb ntpc salary, rrb ntpc exam dateरेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) जल्द ही CBT पहली स्टेज के लिए एडमिट कार्ड जारी करने जा रहा है।

RRB NTPC Application Status: भर्ती परीक्षा के एप्लिकेशन स्‍टेटस चेक करने का लिंक पिछले माह जारी कर दिया गया था। इसके बाद 04 लाख उम्‍मीदवार ऐसे निकले जिनके आवेदन किसी गड़बड़ी के चलते रद्द हो गए हैं। छात्रों ने जब बोर्ड से इसकी शिकायत की तो अब रेलवे भर्ती बोर्ड ने इन 4 लाख उम्‍मीदवारों को राहत देते हुए इन आवेदनों को फिर से चेक करने की बात कही है। बोर्ड ने आधिकारिक विज्ञप्ति जारी करते हएु ये जानकारी दी है कि रद्द हुए आवेदनों पर पुन: विचार किया जाएगा। ऐसे में जिन उम्‍मीदवारों के आवेदन रद्द हो गए थे उनके लिए राहत की बात है क्‍योंकि उन्हें अभी भी परीक्षा में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

वेबसाइट पर जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि फोटोग्राफ तथा सिग्‍नेचर आदि के चलते रिजेक्‍ट हो चुके फार्म दोबारा चेक किए जाएंगे। इसके बाद जो भी अंतिम फैसला होगा, वो उम्‍मीदवारों को उनके रजिस्‍टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल पर बता दिया जाएगा। जानकारी उम्‍मीदवारों को 31 अगस्‍त 2019 तक भेज दी जाएगी। बोर्ड ने उम्‍मीदवारों को तब तक आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट समय समय पर विजिट करते रहने का भी सुझाव दिया है।

आधिकारिक विज्ञप्ति वेबसाइट पर रविवार 11 अगस्‍त को जारी कर दी गई थी जिसे वेबसाइट से डाउनलोड करने का लिंक फिलहाल लाइव है। बता दें कि अभी तक बोर्ड ने परीक्षा की तिथि और एडमिट कार्ड जारी होने के संबंध में कोई सूचना जारी नहीं की है। एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जल्‍द जारी किए जाने की उम्‍मीद है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CBSE Fee Hike: ऑल इंडिया पैरेन्‍ट्स एसोसिएशन ने CBSE फीस वृद्धि को कहा असंवैधानिक, फैसला वापिस लेने की उठाई मांग
2 Sarkari Naukri: यहां हैं 8वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए हजारों नौकरियां
3 DU 8th Cut Off List 2019 Date: कल जारी होगी 8वीं कट ऑफ, ऐसे करें चेक, इन डॉक्यूमेंट्स की जरूरत