ताज़ा खबर
 

RRB JE डॉक्‍यूमेंट वेरिफिकेशन, मेडिकल एग्‍जाम की डेट बदली, तय तिथि से पहले होगी परीक्षा

RRB JE Document Verification, Medical Exam 2020: दस्‍तावेज सत्यापन की प्रक्रिया सुबह 8:30 बजे से शुरू होगी और उम्‍मीदवार पहले ही जारी किए गए एडमिट कार्ड की मदद से इसमें उपस्थित हो सकेंगे।

केवल शारिरिक रूप से बीमार होने का कारण ही मान्‍य होगा। अनुपस्थिति का कोई अन्य कारण नहीं माना जाएगा।

RRB JE Document Verification, Medical Exam: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने जूनियर इंजीनियर (जेई) के पदों पर भर्ती करने के लिए आयोजित दस्तावेज़ सत्यापन (डीवी) और मेडिकल परीक्षाओं की डेट बदल दी है। पूर्व सूचना के अनुसार इसे 20 दिसंबर को आयोजित किया जाना था, मगर अब यह 18 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। केवल वे उम्मीदवार जो निर्धारित तिथि पर दस्तावेज़ सत्यापन (DV) के लिए उपस्थित नहीं हुए थे, वे ही इस दौर के डॉक्‍यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित हो सकेंगे। पहली बार में आयोजित डीवी राउन्‍ड के लिए उपस्थित न होने का लिखित कारण भी उम्‍मीदवारों को साथ लाना होगा।

RRB ने अपने एक नोटिस में कहा, “यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि निर्धारित तिथि पर दस्तावेज़ सत्यापन के लिए रिपोर्ट नहीं करने वालों का आवेदन होल्‍ड माना जाएगा। उम्‍मीदवारों को अनुपस्थित रहने का लिखित कारण बोर्ड को देना होगा तथा केवल शारिरिक रूप से बीमार होने का कारण ही मान्‍य होगा। अनुपस्थिति का कोई अन्य कारण नहीं माना जाएगा।”

दस्‍तावेज सत्यापन की प्रक्रिया सुबह 8:30 बजे से शुरू होगी और उम्‍मीदवार पहले ही जारी किए गए एडमिट कार्ड की मदद से इसमें उपस्थित हो सकेंगे। नए एडमिट कार्ड जारी नहीं किए जाएंगे। मूल DV और चिकित्सा परीक्षा 23 जून से 14 सितंबर तक आयोजित की गई थी और अब यह उन उम्‍मीदवारों के लिए अंतिम मौका था, जो तब परीक्षा में शामिल होने से चूक गए थे।

Next Stories
1 105 वर्षीय बुजुर्ग ‘अम्मा’ ने दी चौथी कक्षा की परीक्षा, तीन दिन में सॉल्व किया पेपर; फिर कही यह बात
2 CTET Admit Card 2019: सीबीएसई सीटेट का एडमिट कार्ड जारी, cbse.nic.in और ctet.nic.in से करें डाउनलोड
3 RRB NTPC: रेलवे में नौकरी पाने के लिए क्या-क्या करना होगा, जानिए पूरी डिटेल्स
ये पढ़ा क्या?
X