ताज़ा खबर
 

RRB Group D 2018: वेबसाइट डाउन हो तो ऐसे हासिल कर सकते हैं ई-कॉल लेटर!

RRB Railway Group D Admit Card 2018: आरआरबी की वेबसाइट्स पर उपलब्ध एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक काम नहीं कर रहा है। वेबसाइट पर विजिटर्स ट्रैफिक काफी ज्यादा बढ़ गया है जिसके कारण वेबसाइट काम नहीं कर रही है।

RRB Group D Admit Card 2018: परीक्षाएं 16 अक्टूबर 2018 तक चलेंगी।

RRB Railway Group D Admit Card 2018: RRB ग्रुप डी में भर्ती के लिए पहले चरण की परीक्षा शुरू हो गई है। परीक्षाएं सोमवार (17 सितंबर) से शुरू हुई हैं। उम्मीदवारों की सुविधा को देखते हुए एडमिट कार्ड 13 सिंतबर से ही जारी कर दिये गये थे। रेलवे में बड़े पैमाने पर भर्ती की ये परीक्षा लगभग एक महीने यानी की 16 अक्टूबर तक चलेंगी। परीक्षार्थियों को हम बताना चाहेंगे कि आप अपने परीक्षा केन्द्र, तिथि और शिफ्ट की डिटेल्स RRB की वेबसाइट्स से बड़े आसानी से चेक कर सकते हैं। बता दें कि RRB की वेबसाइट पर बड़ी संख्या में कैंडिडेट्स के पहुंचने से वेबसाइट धीरे हो गया है।

छात्रों के सामने जरूरी पेज नहीं खुल रहे हैं।  “Click here to down load e-call letter, Exam City, date advice and SC, ST travel Authority for CBT for level-1 posts under CEN 02/2018” लिंक पर क्लिक करते ही वेबसाइट के होम पेज पर “Too many users are connected. Please try again after few minutes.” का लिंक खुल रहा है।

इस समस्या का समाधान ये है कि आप वेबसाइट पर कुछ देर पर लॉग इन करने की कोशिश करें। बार-बार पर वेबसाइट पर जाने की कोशिश ना करें, क्योंकि इससे वेबसाइट और धीरे होगा। अच्छा समाधान ये है कि कुछ देर बाद या देर रात को लॉग इन करें। चलिए अब जानते हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का तरीका। RRB Group D Level 1 की कम्प्यूटर आधारित परीक्षा के एडमिट कार्ड आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर जारी किए गए। परीक्षार्थी एडमिट कार्ड विभिन्न RRB वेबसाइट्स से डाउनलोड कर सकते हैं।

RRB Group D Admit Card 2018 LIVE Updates

वेबसाइट www.rrbahmedabad.gov.in; www.rrbajmer.gov.in; www.rrbald.nic.in; www.rrbbpl.nic.in या अन्य किसी भी आरआरबी वेबसाइट पर जाएं। होम पेज पर ही आपको “CBT for Level 1 posts under CEN 02/2018” का एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक दिखेगा। लिंक पर क्लिक करें। डिटेल्स सबमिट करते ही आप लॉगइन कर सकेंगे और एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App