ताज़ा खबर
 

RPF SI की फाइनल मेरिट लिस्ट जारी, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

उम्मीदवारों को मेडिकल के लिए बुलाया जाएगा। मेडिकल परीक्षा की तारीख और स्थान उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर सूचित किए जाएंगे।

Author Published on: March 23, 2019 10:31 AM
कटऑफ मार्क्स देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट si.rpfonlinereg.org पर जाना होगा।

रेलवे सुरक्षा बल और रेलवे सुरक्षा विशेष बल ने उप-निरीक्षक (एसआई) के पद पर भर्ती के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा के लिए अंतिम मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट si.rpfonlinereg.org पर लिस्ट देख सकते हैं। मेरिट लिस्ट शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) और लिखित परीक्षा के आधार पर तैयार की गई है। दोनों के लिए अलग-अलग परिणाम और कट-ऑफ पहले जारी किए गए थे। उम्मीदवारों के लिए ग्रुप एफ या आरपीएसएफ, एसआई-मेरिट लिस्ट, 22 मार्च 2019 को जारी की गई।

ऐसे चेक करें RPF SI की मेरिट लिस्ट: सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। होमपेज पर आपको ‘final merit list of SI/RPSF’ दिखाई देगा। उस लिंक पर क्लिक करें। अब Group F पर क्लिक करें। इस पर क्लिक करते ही लिस्ट PDF फॉर्म में आपके सामने आ जाएगी। इस लिस्ट में आप अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को चिकित्सा परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, मेडिकल परीक्षा की तारीख और स्थान उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर सूचित किए जाएंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें मेडिकल परीक्षा के लिए भेजने का मतलब नौकरी की गारंटी नहीं है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सत्यापन फॉर्म डाउनलोड करें और चिकित्सा परीक्षा के समय भरे हुए सत्यापन फॉर्म को जमा करें। उम्मीदवार सहायता के लिए कंट्रोल रूम, 6 वीं बटालियन, आरपीएसएफ, दयाबस्ती, दिल्ली से संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए ये 2 फोन नंबर जारी किए गए हैं 011- 2365234, 9717636302।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VITEEE के परीक्षा की तारीख बदली, ऐसे जानें कब है आपका एग्जाम
2 चुनावों के चलते आंध्र प्रदेश सरकार ने किया उच्‍च शिक्षा परीक्षाओं की तिथियों में बदलाव
3 RRB Group D: शुल्‍क वापसी की प्रक्रिया शुरू, दीजिए बैंक डीटेल्‍स की जानकारी 28 मार्च तक
ये पढ़ा क्या?
X