ताज़ा खबर
 

Rajasthan University Results 2017: यूजी, पीजी रिवैल्युएशन परीक्षा के रिजल्ट घोषित, यहां देखें

Rajasthan University Result 2017: राजस्थान विश्वविद्यालय ने कई कोर्स के पुनर्मूल्यांकन के नतीजे जारी कर दिए हैं। विश्वविद्यालय ने यूजी, पीजी, कोर्स परीक्षाओं के नतीजे जारी किए हैं, जिसमें बीटेक, एमटेक, एलएलएम, एमएससी, एमए आदि कोर्स शामिल है।

Rajasthan University, Rajasthan University Result, Rajasthan University Revaluation Result, Rajasthan University Result 2017Rajasthan University Results: विश्विद्यालय ने रिजल्ट 26 जुलाई को जारी कर दिए थे।

राजस्थान विश्वविद्यालय ने कई कोर्स के पुनर्मूल्यांकन के नतीजे जारी कर दिए हैं। विश्वविद्यालय ने यूजी, पीजी, कोर्स परीक्षाओं के नतीजे जारी किए हैं, जिसमें बीटेक, एमटेक, एलएलएम, एमएससी, एमए आदि कोर्स शामिल है। रि-वैल्युएशन के लिए अर्जी डालने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबासइट पर जाकर परीक्षा के फाइनल रिजल्ट देख सकते हैं। इसके लिए विद्यार्थियों को result.uniraj.ac.in पर जाकर अपना रिजल्ट देखना होगा। उम्मीदवार वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देखने के बाद इस रिजल्ट को सेव भी कर सकते हैं। परीक्षार्थियों की संख्या अधिक होने की वजह से वेबसाइट में सर्वर संबंधी दिक्कत आ सकती है। इसके लिए थोड़ा इंतजार करने के बाद अपना रिजल्ट देख लें। विश्वविद्यालय ने जून में यूजी एडमिशन के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था।

बता दें कि विश्विद्यालय ने रिजल्ट 26 जुलाई को जारी कर दिए थे। इस रिजल्ट में कई परीक्षाओं के रिजल्ट शामिल है। जिसमें एलएलएम सेमेस्टर-3, एमएससी सेमेस्टर-3, एमए सेमेस्टर-1 आदि के रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं। रिजल्ट सेमेस्टर और सब्जेक्ट के अनुसार जारी किए गए हैं। अगर आपने भी वापस मूल्यांकन के लिए अप्लाई कर दिया था तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा के रिजल्ट देख सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और उसके बाद रि-मूल्यांकन रिजल्ट वाले लिंक पर क्लिक करें। इसमें हर परीक्षा के आधार पर लिंक बने होंगे, जहां से आप अपनी परीक्षा के आधार पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 SSC CGL Exam 2017: रिजन वाइज एडमिट कार्ड जारी, यूं करें डाउनलोड
2 पहल- अब हिंदी में भी जेईई की मुफ्त तैयारी कराएंगे आइआइटी प्रोफेसर
3 NIOS 12वीं रिजल्ट: परीक्षा दिए बिना ही पास हुए हजारों बच्चे
ये पढ़ा क्या?
X