ताज़ा खबर
 

राजस्थान में बिजली विभाग में निकली हैं 1075 नौकरी, यहां से कर सकेंगे आवेदन

उम्मीदवार जो राजस्थान की राज्य विद्युत कंपनियों में खाली पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं। ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की आखिरी तारीख 16 मार्च, 2021 है।

Education News, RRVUNL Recruitment 2021, rrvunl recruitment, Rajasthan RVUNL Recruitment 2021,इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया बुधवार, 24 फरवरी, 2021 से शुरू होगी।

राजस्थान राज्य सरकार, राजस्थान राज्य विद्युत निगम लिमिटेड, ने राजस्थान की राज्य विद्युत कंपनियों में इंजीनियरों, लेखा अधिकारियों, कार्मिक अधिकारियों, कनिष्ठ अधिकारियों और सूचना विज्ञान सहायकों की सामान्य भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार जो राजस्थान की राज्य विद्युत कंपनियों में खाली पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट RVUNL – energy.rajasthan.gov.in पर जाएं।

यह भर्ती अभियान कुल 1075 पदों को भरने के लिए आयोजित किया जाता है। नियम और शर्तों, आयु, अपेक्षित शैक्षिक योग्यता और छूट, सैलरी, ऑनलाइन आवेदन भरने की प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, आदि इन energy.rajasthan.gov.in, energy.rajasthan.gov.in/rvunl, energy.rajasthan.gov.in/rvpnl, energy.rajasthan.gov.in/jvvnl, energy.rajasthan.gov.in/jdvvnl, energy.rajasthan.gov.in/avvnl वेबसाइटों पर उपलब्ध हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया बुधवार, 24 फरवरी, 2021 से शुरू होगी और ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की आखिरी तारीख 16 मार्च, 2021 है।

जनरल और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी से संबंधित उम्मीदवारों और 2.50 लाख या अधिक के परिवार की वार्षिक आय वालों को आवेदन शुल्क के रूप में 1600 रुपये का भुगतान करना होगा। यूआर (जनरल) / ईडब्ल्यूएस कैटेगरी से संबंधित और 2.50 लाख / एससी / एसटी / बीसी / एमबीसी / पीडब्लूडी (पीएच) से कम परिवार की वार्षिक आय वाले उम्मीदवारों को 1400 रुपये का भुगतान करना होगा। एससी / एसटी / बीसी / राजस्थान के अलावा किसी भी राज्य से संबंधित एमबीसी / ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को “अनारक्षित (सामान्य)” कैटेगरी के उम्मीदवारों के रूप में माना जाएगा। अधिक संबंधित जानकारी के लिए उम्मीदवार राजस्थान आरवीपीएन की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

राजस्थान राज्य विद्युत क्षेत्र में सहायक अभियंता, लेखाकार, कार्मिक अधिकारी, कनिष्ठ अभियंता- I, जूनियर कैमिस्ट और सूचना विज्ञान सहायक के रूप में नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन इन पांच कंपनियों के लिए आमंत्रित किए गए हैं।
1. राजस्थान राज्य विद्युत उत्थान निगम लिमिटेड (RVUN)
2. राजस्थान राज्य विद्युत प्रसार निगम लिमिटेड (आरवीपीएन)
3. जयपुर विद्युत निगम लिमिटेड (JVVN)
4. अजमेर विद्युत विज्ञान निगम लिमिटेड (AVVN)
5. जोधपुर विद्युत निगम लिमिटेड (JVVVN)

Next Stories
1 विवादों के चलते कई नौकरियां लटकीं, लाखों उम्मीदवारों का भविष्य अधर में
2 Shikshak Bharti: बीटेक करने वालों को हाईकोर्ट से झटका, इसमें छूट देने से किया इनकार
3 WBPSC ने जारी की इस एग्जाम की फाइनल आंसर की, इसी के आधार पर तैयार होगा रिजल्ट
ये पढ़ा क्या?
X