ताज़ा खबर
 

Rajasthan Police Constable Result 2018: घोषित हुए कांस्टेबल जनरल और ड्राइवर भर्ती परीक्षा के परिणाम, यहां करें चेक!

Rajasthan Raj Police Constable Result 2018, Sarkari Result 2018 (राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रिजल्ट 2018): अभ्यर्थियों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने सभी प्रमाणपत्रों की मूल यानी ऑरिजनल कॉपी, फोटो स्टेट और पासपोर्ट साइज की 10 फोटो के साथ 25 सितंबर को दिल्ली के विकासपुरी में कार्यालय कमांडेंट, 12वीं बटालियन आरएसी (आईआर) में उपस्थित हों।

Author September 20, 2018 10:17 PM
स्टेट न्यूज के लिंक को क्लिक कर अभ्यर्थी अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

Rajasthan Police Constable Result 2018: राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल जनरल और ड्राइवर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। अभ्यर्थी अपना रिजल्ट ऑनलाइन देख सकते हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह भी है कि राजस्थान पुलिस की वेबसाइट में इस बात जिक्र भी साफ-साफ किया गया है कि जो भी अभ्यर्थी इस परीक्षा में पास हुए हैं अब उनका मेडिकल टेस्ट होगा। इसके साथ ही उनका कैरेक्टर वेरीफिकेशन भी किया जाएगा।

ऐसे देखें ऑनलाइन रिजल्ट: ऑनलाइन रिजल्ट देखने के लिए अभ्यर्थियों को सबसे पहले राजस्थान पुलिस की वेबसाइट https://www.police.rajasthan.gov.in पर क्लिक करना होगा। इसके बाद अभ्यर्थियों को वेबसाइट के दाईं तरफ स्टेट न्यूज का लिंक नजर आएगा। इस लिंक के अंदर ही Constable Recruitment Result-2018 (GEN & DRIVER Constable) of 12th BN. RAC. (IR) Vikaspuri New Dehli का लिंक दिखेगा। इस लिंक को क्लिक करते ही अभ्यर्थी का परीक्षा परिणाम उसके सामने होगा।

अभ्यर्थियों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने सभी प्रमाणपत्रों की मूल यानी ऑरिजनल कॉपी, फोटो स्टेट और पासपोर्ट साइज की 10 फोटो के साथ 25 सितंबर को दिल्ली के विकासपुरी में कार्यालय कमांडेंट, 12वीं बटालियन आरएसी (आईआर) में उपस्थित हों। सभी जरूरी कागजातों के साथ अभ्यर्थियों को सुबह 9.30 बजे तय स्थान पर पहुंचना होगा। यहां आपको बता दें कि कांस्टेबल जनरल और ड्राइवर के पदों के लिए शारीरीक मापतौल दक्षता परीक्षा का आयोजन पिछले महीने किया गया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App