ताज़ा खबर
 

RRB recruitment exam 2021: आरआरबी ने जारी किया एग्जाम फीस रिफंड के लिए नोटिफिकेशन, यहां दर्ज करें बैंक डिटेल

RRB recruitment exam 2021: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने नोटिस जारी करके कहा है कि आवेदन 02 साल पहले प्राप्त हुए हैं और बीच के समय में उम्मीदवारों के खाते के विवरण में बहुत सारे बदलाव हो सकते हैं।

railway jobs, job news, MI refund, Ministerial and Isolated fees refundइसके अलावा, विभिन्न बैंकों के विलय के कारण उनके IFSC कोड भी बदल दिए गए हैं और बैंक खाते का दोबारा जानकारी लेना आवश्यक है।

RRB MI recruitment exam 2021: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) मिनिस्ट्रियल एंड आइसोलेटेड पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को फीस वापसी के लिए अपने बैंक अकाउंट में सुधार करने का मौका दे रहा है। वे उम्मीदवार जिन्होंने मिनिस्ट्रियल एंड आइसोलेटेड पोस्ट के सीबीटी में भाग लिया है वे 2 मार्च, 2021 को सुबह 10 बजे से 17 मार्च, 2021 शाम 5 बजे तक बैंक अकाउंट में सुधार कर सकते हैं।

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने नोटिस जारी करके कहा है कि आवेदन 02 साल पहले प्राप्त हुए हैं और बीच के समय में उम्मीदवारों के खाते के विवरण में बहुत सारे बदलाव हो सकते हैं। साथ ही, खाता विवरणों की जांच करते समय बैंक द्वारा यह देखा गया है कि एक ही खाते से बड़ी संख्या में भुगतान किए गए थे। इसके अलावा, विभिन्न बैंकों के विलय के कारण उनके IFSC कोड भी बदल दिए गए हैं और बैंक खाते का दोबारा जानकारी लेना आवश्यक है, ताकि रिफंड उम्मीदवार के सही बैंक खाते में किया जाए।

इसलिए बोर्ड उम्मीदवारों को अपना बैंक खाते की जानकारी प्रदान करने की सुविधा दे रहा है। RRB ने बैंक खाते का विवरण प्रदान करने के लिए एक बार अवसर प्रदान करने का निर्णय लिया है। रेलवे इन उम्मीदवारों को अपना सही खाता विवरण प्रदान करने के लिए एसएमएस और ईमेल भी भेजेगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने बैंक डिटेल सबमिट करने के लिए निर्धारित तिथि तक दर्ज कर दें।।

उम्मीदवार खाता संख्या और IFSC कोड दर्ज करते समय सावधानी रखें क्योंंकि एक बार सबमिट करने के बाद करेक्शन करने का मौका नहीं दिया जाएगा। गलत जानकारी दर्ज करने के कारण रिफंड ना आने पर रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

Next Stories
1 वह कौन सा पदार्थ है जो पानी में डालने पर ठंडा नहीं होता? आयत, त्रिभुज और वृत्त में क्या समानता है? जानिए इन ट्रिक सवालों के जवाब
2 JEE Mains 2021 Answer Key: जेईई मेन्स की आंसर की, यहां से कर पाएंगे डाउनलोड
3 अनुसंधान की राह के अवरोध
ये पढ़ा क्या?
X