ताज़ा खबर
 

कई प्राइवेट कंपनियों में निकली हैं नौकरियां, बस होनी चाहिए यह योग्यता

देशभर में सरकारी नौकरियों के साथ साथ प्राइवेट सेक्टर में भी हजारों नौकरियां निकली हुई हैं। यह नौकरियां भी सभी तरह के कैंडिडेट्स के लिए हैं, मतलब ज्यादा पढ़े लिखे और काम पढ़े लिखे। हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटिड में एयरफ्रेम फिटर के पदों पर नौकरियां निकली हुई हैं। इन पदों के लिए 6 दिसंबर तक आवेदन किया […]

private jobs, private jobs in agra, private jobs in lucknow private sector jobs, private sector jobsरिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में आवेदन करने के लिए योग्यता एमबीबीएस रखी गई है।

देशभर में सरकारी नौकरियों के साथ साथ प्राइवेट सेक्टर में भी हजारों नौकरियां निकली हुई हैं। यह नौकरियां भी सभी तरह के कैंडिडेट्स के लिए हैं, मतलब ज्यादा पढ़े लिखे और काम पढ़े लिखे। हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटिड में एयरफ्रेम फिटर के पदों पर नौकरियां निकली हुई हैं। इन पदों के लिए 6 दिसंबर तक आवेदन किया जा सकता है। इन पदों के लिए संबंधित विभाग में डिप्लोमा रखने वाले ही आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया से 4 पद भरे जाने हैं। अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट बिहार में जूनियर इंजीनियर के पद पर आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती प्रक्रिया से 7 दिसंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। नौकरी पटना में मिलेगी। इन पदों के लिए योग्यता डिप्लोमा है।

 

यूनिवर्सिटी ऑफ कालीकट में ओवरसियर के पद पर नौकरी निकली है। इस पद पर नौकरी के लिए वही आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने 10वीं पास करने के बाद संबंधित विषय में डिप्लोमा किया है। नौकरी की लोकेशन कालीकट/कोझीकोड होगी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2020 है। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने पार्ट टाइम मेडिकल कंसल्टेंट के पदों पर नौकरी निकली हैं। इसके लिए योग्यता एमबीबीएस रखी गई है। यह पद रांची के लिए है। इसके इसके लिए 3 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अपने बैच में पांचवें नंबर पर रहने वाली डी. रूपा ने इस कॉलेज से की है पढ़ाई, 20 साल में 40 से ज्यादा बार हो चुका है तबादला
2 पिता चाहते थे बेटा बने इंजीनियर, कुमार विश्वास ने चुनी अपनी राह
3 COVID-19: शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए 10वीं 12वीं का सिलेबस कम कर रहा है MP बोर्ड
ये पढ़ा क्या?
X