Police Commando Result 2021: आयोग ने जारी किया पुलिस कमांडो एग्जाम का रिजल्ट, इन स्टेप्स से करें चेक

Police Commando Result 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने जून 2021 के महीने में पुलिस विभाग कांस्टेबल पद के कमांडो विंग (ग्रुप सी) में 520 पुरुष कांस्टेबल पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी की थी।

police exam result 2020 police constable result 2021, hssc result, hssc result 2021, hssc result 2021 link
शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार अब Haryana Police Commando PST (रनिंग) के लिए उपस्थित होंगे।

Police Commando Result 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट (PMT), PST (हाई जंप) में सफल उम्मीदवारों की लिस्ट अपलोड कर दी है। वे उम्मीदवार जो HSSC PET PST में 16 अगस्त से 12 सितंबर 2021 तक उपस्थित हुए थे, वे हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की आधिकारिक वेबसाइट – hssc.gov.in से पुलिस कमांडो रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार अब Haryana Police Commando PST (रनिंग) के लिए उपस्थित होंगे। कमांडो पीएसटी की तारीख और समय जल्द ही हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। उम्मीदवारों को 2 किमी की दौड़ 7 मिनट और 30 सेकंड से कम समय में पूरी करनी होगी। HSSC Commando Run 10 अंकों की होगी।

इन उम्मीदवारों का रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

HSSC Commando Result 2021 PDF: ऐसे डाउनलोड कर सकते हैं रिजल्ट

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की आधिकारिक वेबसाइट – hssc.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: वेबसाइट पर दिये गये ‘पब्लिक नोटिस’ लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: अब, पुरुष कांस्टेबल (कमांडो विंग) के पद के लिए ‘पीएसटी (रनिंग) के लिए योग्य उम्मीदवारों की सूची’ लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 4: हरियाणा पुलिस कमांडो रिजल्ट पीडीएफ डाउनलोड करें।

स्टेप 5: चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर चेक करें

कमांडो फिजिकल टेस्ट में पास होने वाले कैंडिडेट्स को 60 अंकों की लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने जून 2021 के महीने में पुलिस विभाग कांस्टेबल पद के कमांडो विंग (ग्रुप सी) में 520 पुरुष कांस्टेबल पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी की थी।

इससे पहले हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने HSSC Female Constable Exam के लिए एडमिट कार्ड अपनी ऑफिशियल वेबसाइट – hssc.gov.in पर जारी कर दिये हैं। हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल परीक्षा 18 सितंबर 2021 (शनिवार) और 19 सितंबर 2021 (रविवार) को आयोजित होने वाली है। HSSC ने 11 जनवरी से 25 फरवरी 2021 तक पुरुष कांस्टेबल (सामान्य ड्यूटी) पद, महिला कांस्टेबल (सामान्य ड्यूटी) पद और महिला कांस्टेबल की 7298 रिक्त रिक्तियों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे।

विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इस तारीख तक करें आवेदन

पढें एजुकेशन समाचार (Education News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट