ताज़ा खबर
 

Periyar University Results 2018: यहां देखें पेरियार यूनिवर्सिटी रिजल्ट, periyaruniversity.ac.in पर ऐसे करें चेक

Periyar University UG PG Result 2018, www.periyaruniversity.ac.in: यूनिवर्सिटी ने ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के एग्जाम अप्रैल में कराए थे। पिछले साल यूनिवर्सिटी ने 15 जून को अपना रिजल्ट जारी किया था।

periyar university, periyar university result 2018, periyar university result, periyaruniversity.ac.in, www.periyaruniversity.ac.in, periyar university ug result 2018, periyar university pg result 2018, periyar university april result 2018Periyar University Result 2018: रिजल्ट यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट periyaruniversity.ac.in पर जारी किया जाएगा।

Periyar University UG, PG Result 2018: Periyar University आज UG और PG का रिजल्ट घोषित कर सकती है। रिजल्ट यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट periyaruniversity.ac.in पर जारी किया जाएगा। यूनिवर्सिटी ने ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के एग्जाम अप्रैल में कराए थे। पिछले साल यूनिवर्सिटी ने 15 जून को अपना रिजल्ट जारी किया था। रिजल्ट जारी होने के बाद स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट अपने कॉलेज मे भी देख सकते हैं।

प्रोसेस के मुताबिक, यदि छात्र री टोटलिंग और रीवेल्युऐशन के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो वे परिणाम घोषणा होने के बाद 10 दिन के भीतर कर सकते हैं। यदि किसी उम्मीदवार को सहायता की आवश्यकता होती है, तो वे इस मामले में अपने कॉलेज के प्रिंसिपल या विभागों के प्रमुख से जानकारी ले सकते हैं। पेरियार यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं के नियंत्रक जल्द ही टोटलिंग और रीवेल्युऐशन प्रक्रिया के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 JEE Advanced की सप्लिमेंट्री मेरिट लिस्ट जारी, सिलेक्ट हुए स्टूडेंट्स की संख्या बढ़कर हुई 31,980
2 UP Police Constable Admit Card 2018: कान्स्टेबल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, uppbpb.gov.in से डाउनलोड करें
3 UPPSC Mains: सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इनकार
ये पढ़ा क्या...
X