ताज़ा खबर
 

Periyar University Result 2016: यूजी और पीजी कोर्स के नतीजे periyaruniversity.ac.in पर घोषित

Periyar University UG And PG Results 2016: यूनिवर्सिटी ने अप्रेल महीने में एग्जाम करवाए थे। उम्मीदवार अपने नतीजे यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट www.periyaruniversity.ac.in पर देख सकते हैं।

Periyar University UG And PG Results: यूनिवर्सिटी ने बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए, एमकॉम और एमएससी के नतीजे घोषित किए हैं। (Photo-PTI)

Periyar University UG And PG Results 2016: पेरियार यूनिवर्सिटी ने अपने यूजी और पीजी कोर्स के रिजल्ट घोषित कर दिए है। यूनिवर्सिटी ने इसके लिए अप्रेल महीने में एग्जाम करवाए थे। उम्मीदवार अपने नतीजे यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट www.periyaruniversity.ac.in पर देख सकते हैं। पेरियार यूनिवर्सिटी कई तरह के अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स संचालित करती है। यूनिवर्सिटी के एग्जामिनेशन बोर्ड मेंबर ने घोषणा की थी कि यूनिवर्सिटी 15 जून को सुबह दस बजे नतीजे घोषित करेगी। यह घोषणा वाइस चांसलर स्वामीनाथन ने ओर से हुई थी।

यूनिवर्सिटी ने बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए, एमकॉम और एमएससी के नतीजे घोषित किए हैं। अगर स्टूडेंट अपने नतीजों से खुश नहीं हैं तो उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है कि वे सप्लिमेंट्री एग्जाम के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे चेक करें Periyar University Results 2016:-
-सबसे पहले यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट www.periyaruniversity.ac.in पर जाएं
-वेबसाइट के होम पेज पर दिए गए रिजल्ट टैब पर जाएं
-वहां पर दिए गए Results 2016 लिंक पर क्लिक करें
-वहां पर अपने रोल नंबर और मांगी गई अन्य जानकारी डालें
-इसके बाद सब्मिट बटन पर क्लिक करें
-आपका रिजल्ट आपके सामने स्क्रीन पर होगा
-रिजल्ट को डाउनलोड करके प्रिंट निकाल लें
-ऑरिजिनल मार्कशीट संबंधित कॉलेज से मिलेगी।

तमिलनाडु सरकार ने 17 सितंबर 1997 को पेरियार यूनिवर्सिटी की सलेम में स्थापना की थी। यूनिवर्सिटी के 25 विभाग हैं, जिनके तहत अंडर ग्रेजुएट, पोस्टग्रेजुएट कोर्स और रिसर्च प्रोग्राम संचालित होते हैं। यूनिवर्सिटी से 81 कॉलेज मान्यता प्राप्त हैं।

Next Stories
1 AIIMS MBBS Entrance Exam Result 2016: नतीजे घोषित, 7137 हुए पास, 4 जुलाई से काउंसलिंग
2 राजस्थान बोर्ड जल्‍द जारी करेगा दसवीं कक्षा के नतीजे, यहां देख सकते हैं रिजल्ट
3 जेआईपीएमईआर 17 जून को जारी करेगा एमबीबीएस एंट्रेंस एग्जाम के नतीजे
ये पढ़ा क्या?
X