ताज़ा खबर
 

AP Grama Sachivalayam Merit List 2019: ग्राम सचिवालय परीक्षा 2019 के लिए मेरिट लिस्ट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

AP Grama Sachivalayam Merit List Results 2019 Date: ग्राम सचिवालयम की परीक्षा आंध्र प्रदेश सरकार ने 01 सितंबर से 08 सितंबर के बीच आयोजित की थी। इस परीक्षा के लिए तकरीबन 21, 69,814 उम्मीदवारों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। जिसमें से 19, 74,000 उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए थे।

इस परीक्षा का परिणाम 19 सितंबर को जारी किया गया था।

AP Grama Sachivalayam Merit List 2019: आंध्र प्रदेश ग्राम सचिवालय परीक्षा 2019 के लिए मेरिट लिस्ट जारी कर दिया गया है। वे उम्मीदवार जिन्होंने ग्राम सचिवालयम की परीक्षा दी थी वे सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन के लिए मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट gramasachivalayam.ap.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते है। इस परीक्षा का रिजल्‍ट 19 सितंबर को जारी किया गया था। मेरिट लिस्ट जिलेवार जारी किया गया है।

मेरिट लिस्‍ट चेक करने के लिए उम्‍मीदवारों को अपने जिले का चयन करना होगा और इसके बाद वेरिफिकेशन कोड डालकर लिस्‍ट चेक कर सकते हैं। मेरिट लिस्‍ट चेक करने का लिंक आधिकारिक वेबसाइट के होमपेज पर लाइव है। मेरिट लिस्‍ट अभी चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले प्रवेश परीक्षा में सफल सफल हुए उम्मीदवारों को उनके सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन के लिए ई कॉल लेटर भी जारी किए जा चुके हैं। ग्राम सचिवालयम की परीक्षा आंध्र प्रदेश सरकार ने 01 सितंबर से 08 सितंबर के बीच आयोजित की थी। इसमें कुल पदों की संख्या 1,28,589 थीं। इस परीक्षा के लिए तकरीबन 21, 69,814 उम्मीदवारों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। जिसमें से 19, 74,000 उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bank Jobs 2019: बैंकिंग सेक्टर में सरकारी नौकरी की है बहार, जल्द करें आवेदन
2 DU में OBC कोटे में जल्द होंगी भर्तियां, लेकिन प्रोफेसरों की परमानेंट अपॉइंटमेंट प्रक्रिया में लग सकता है वक्त
3 Sarkari Naukri: 69 हजार शिक्षक भर्ती पर जल्‍द आ सकता है फैसला, यहां फंसा हुआ है पेच
यह पढ़ा क्या?
X