Manabadi TS ICET Results 2018 Declared, TS ICET Counselling Dates 2018 at www.icet.tsche.ac.in, www.manabadi.com: Check them Here - Manabadi TS ICET Results 2018: तेलंगाना स्टेट ICET 2018 का रिजल्ट घोषित, ऐसे करें चेक - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Manabadi TS ICET Results 2018: तेलंगाना स्टेट ICET 2018 का रिजल्ट घोषित, ऐसे करें चेक

Manabadi TS ICET Results 2018: रिजल्ट आखिरी उत्तर कुंजी के आधार पर तैयार किया गया है जिसे आधिकारिक वेबसाइट पर भी जारी किया गया है। टीएससी आईसीईटी 2018 को काकातिया विश्वविद्यालय की तरफ से टीएससीईई द्वारा आयोजित किया गया था।

Manabadi TS ICET Results 2018: टीएस आईसीटीई के माध्यम से छात्रों को तेलंगाना राज्य और इन विश्वविद्यालयों से संबद्ध कॉलेजों में विश्वविद्यालयों में एडमिशन मिलता है।

Manabadi TS ICET Results 2018: TSCHE ने TS ICET 2018 Result (Telangana State Integrated Common Entrance Test) जारी कर दिया गया है। जिन स्टूडेंट्स ने इसका एग्जाम दिया था वह आधिकारिक वेबसाइट पर अपना रेंक कार्ड देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। काउंसलिंग के लिए रैंक कार्ड की जरूरत होगी। रिजल्ट आखिरी उत्तर कुंजी के आधार पर तैयार किया गया है जिसे आधिकारिक वेबसाइट पर भी जारी किया गया है। टीएससी आईसीईटी 2018 को काकातिया विश्वविद्यालय की तरफ से टीएससीईई द्वारा आयोजित किया गया था। इसे एमसीए और एमबीम में 2018-19 शैक्षणिक सत्र के लिए प्रवेश के लिए कराया गया था। टीएस आईसीटीई के माध्यम से छात्रों को तेलंगाना राज्य और इन विश्वविद्यालयों से संबद्ध कॉलेजों में विश्वविद्यालयों में एडमिशन मिलता है।

ऐसे करें चेक
TS ICET का रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.icet.tsche.ac.in पर जाएं।
वेबसाइट पर जाने के बाद Download Rank Card का ऑप्शन दिखाई देगा। अब इसपर क्लिक करें।
अब यहां नया पेज खुल जाएगा। नया पेज खुलते ही अब यहां जरूरी डिटेल्स डाल दें और सबमिट कर दें।
अब इसे सबमिट करने के बाद व्यू एंड डाउनलोड का ऑप्शन आ जाएगा। अब आप अपना स्कोर कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसका प्रिंट आउट भी ले लें यह आपकी काउंसलिंग के दौरान आपके काम आएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App