ताज़ा खबर
 

Osmania University BA, BSc, BCom Degree Results 2018 Declared: नतीजे घोषित, यहां देखें अपना रिजल्ट

www.osmania.ac.in, Manabadi Osmania University Degree Results 2018, CBCS OU Degree Results 2018, OU Degree Results 2018, www.manabadi.com: Osmania University सभी अंडरग्रेजुएट कोर्सेज की परीक्षाओं के नतीजे घोषित हो गए हैं। अप्रैल-मई की परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट Osmania University की आधिकारिक वेबसाइट osmania.ac.in पर चेक कर सकते हैं।

Osmania University Degree Results 2018: Osmania University की BA, BCom और BSc कोर्सेज की परीक्षाएं मई-जून 2018 में हुई थीं।

www.osmania.ac.in, Osmania University Degree Results 2018, Manabadi CBCS OU Degree Results 2018, OU Degree Results 2018, www.manabadi.com: Osmania University ने सभी अंडर ग्रैजुएट कोर्सेज की परीक्षाओं के परिणाम घोषित कर दिए हैं। अप्रैल-मई की परीक्षाओं में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट Osmania University की आधिकारिक वेबसाइट osmania.ac.in पर चेक कर सकते हैं। स्टूडेंट्स इसके अलावा manabadi.com पर भी नतीजे चेक कर सकते हैं। Osmania University की BA, BCom और BSc कोर्सेज की परीक्षाएं मई-जून 2018 में हुई थीं।

Osmania University Degree Results 2018: चलिए, सबसे पहले जानते हैं कि नतीजे देखने का तरीका क्या है। आपको नतीजे देखने के लिए osmania.ac.in पर जाना पड़ेगा। आगे “Online results” सेक्शन में जाएं। अपने कोर्स के रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। फिर वहां पर मांगी गई डिटेल्स भरें। डिटेल्स सब्मिट करते ही नतीजे आप ऑनलाइन देख सकते हैं। यही नहीं, नतीजे की प्रति को आप डाउनलोड करके प्रिंटआउट के रूप में भी निकाल सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिजल्ट आने के कुछ ही देर बाद जैसे ही इसके बारे में स्टूडेंट्स को इसकी जानकारी हुई। अचानक उस्मानिया विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भारी ट्रैफिक (भारी संख्या में यूजर्स) आ गया। ऐसे में कुछ देर के लिए वेबसाइट पर रिजल्ट दिक्कत में कई लोगों को दिक्कत का भी सामना करना पड़ा।

अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है, तो थोड़ा सा इंतजार करें और फिर रिजल्ट चेक करें। विवि की आधिकारिक वेबसाइट या अन्य थर्ड पार्टी वेबसाइट के जरिए बीए, बीकॉम, बीएसएसी, एलएलबी, बीसीए, बीएड और बीबीए सरीखे कोसेर्ज की परीक्षा का परिणाम चेक किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App