ताज़ा खबर
 

Manabadi AP SSC 10th Results 2019 declared: ऐसे चेक करें रिजल्‍ट, ये हैं सभी तरीके

Manabadi BSEAP AP SSC 10th Results 2019 declared: जिन स्टूडेंट्स ने एग्जाम दिया था वे आधिकारिक वेबसाइट- bieap.gov.in, bieap.gov.in, manabadi.com, examresults.net और manabadi.co.in पर जाकर अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं।

AP SSC 10th Results 2019: SMS के माध्‍यम से अपना रिजल्‍ट चेक करने के लिए छात्रों को SSC ROLL NUMBER टाइप करना होगा और इसे 56263 पर भेजना होगा।

Manabadi BSEAP AP SSC 10th Results 2019: आंध्र प्रदेश बोर्ड कक्षा 10वीं की परीक्षा के रिजल्‍ट 14 मई 2019 को घोषित किया गया। बोर्ड ऑफ सेकेण्‍डरी एजुकेशन ऑफ आंध्र प्रदेश (BSEAP) के एक अधिकारी ने indianexpress से बात करते हुए बताया था कि एसएससी कक्षा 10 परीक्षा के परिणाम मंगलवार, 14 मई, 2019 को दोपहर 11 बजे घोषित किए जाएंगे। जो छात्र इस साल की परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट- bieap.gov.in, bieap.gov.in, manabadi.com, examresults.net और manabadi.co.in पर जाकर अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं।

AP SSC Result 2019 कैसे चेक करें: अपना रिजल्‍ट आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करने के लिए छात्र सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट, bieap.gov.in पर जाएं। अब एपी बोर्ड के होमपेज पर, ‘AP SSC Result 2019’ लिंक पर क्लिक करें। अब इस पेज पर अपना बोर्ड का रोल नंबर और अन्य जरूरी डिटेल्स दर्ज करें। आखिर में ‘सब्मिट’ बटन पर क्लिक करें और आपका रिजल्‍ट आपकी स्‍क्रीन पर आ जाएगा। अपना रिजल्‍ट डाउनलोड करें और इसे अपने पास सेव करके रख लें। यहां क्लिक करके आप सीधे अपना रिजल्ट चेक कर पाएंगे।

AP SSC 10th Results 2019: Check result Here

वेबसाइट के अलावा रिजल्ट चेक करने के लिए छात्र RTGS पोर्टल – rtgs.ap.gov.in पर जा सकते हैं। अपना रिजल्‍ट छात्र Google ऐप या ऐप्पल स्टोर पर मौजूद AP Fiber TC और APCM Connect मोबाइल-आधारित एप्लिकेशन पर देख सकते हैं। SMS के माध्‍यम से अपना रिजल्‍ट चेक करने के लिए छात्रों को SSC <space> ROLL NUMBER टाइप करना होगा और इसे 56263 पर भेजना होगा। स्टूडेंट्स को SMS का चार्ज अलग से देना होगा।

Manabadi AP SSC 10th Results 2019 @bieap.gov.in LIVE Updates: Check Here

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X