ताज़ा खबर
 

KSP Sub-Inspector 2019 के एडमिट कार्ड जारी, ये तारीख, वेन्यू समेत सभी जानकारी

KSP Sub-Inspector 2019: ईटी राउंड क्लियर करने वालों को PSI PST के लिए बुलाया जाएगा। शारीरिक दक्षता टेस्ट और शारीरिक मानक टेस्ट की डिटेल्स जैसे तारीख, समय और वेन्यू के बारे में सभी जानकारी KSP कॉल लेटर 2019 पर उपलब्ध हैं।

पीएसआई ईटी में पुरुष उम्मीदवारों को 7 मिनट में 1600 मीटर दौड़ने की आवश्यकता होगी, जबकि महिला उम्मीदवार 2 मिनट में 400 मीटर दौड़ेंगी।

Karnataka State Police ने Endurance Test & Physical Standard Test के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। यह एडमिट कार्ड Police Sub-Inspector 2019 (सिविल) (पुलिस और महिला) के लिए जारी किए गए हैं। सभी उम्मीदवार जिन्होंने केएसपी पीएसआई पदों के लिए आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश पत्र केएसपी की आधिकारिक वेबसाइट www.ksp.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। “ESTST कॉल लेटर को POST OF POLICE SUB-INSPECTOR (CIVIL) (MEN & WOMEN) – 2019 के लिंक से डाउनलोड किया जा सकता है। अगर आप एग्जाम के दिन एग्जाम में उपस्थित नहीं होंगे तो आप एग्जाम की प्रक्रिया से बाहर हो जाएंगे। बाद में आप यह एग्जाम नहीं दे पाएंगे। उम्मीदवार लिंक में आवेदन संख्या और जन्म तिथि  डालकर अपना केएसपी एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

ईटी राउंड क्लियर करने वालों को PSI PST के लिए बुलाया जाएगा। शारीरिक दक्षता टेस्ट और शारीरिक मानक टेस्ट की डिटेल्स जैसे तारीख, समय और वेन्यू के बारे में सभी जानकारी KSP कॉल लेटर 2019 पर उपलब्ध हैं। उम्मीदवार अपने केएसपी पीएसआई कॉल लेटर 2019 पर ईटी और पीएसटी की तिथि, समय और स्थान की जांच कर सकते हैं। पीएसआई ईटी में पुरुष उम्मीदवारों को 7 मिनट में 1600 मीटर दौड़ने की आवश्यकता होगी, जबकि महिला उम्मीदवार 2 मिनट में 400 मीटर दौड़ेंगी।

3.80मीटर के लिए लॉन्ग जंप या हाई जंप होगा (केवल 3 चांस में) या पुरुष अभ्यर्थियों के लिए 1.20 मीटर (केवल 3 चांस में) और महिला उम्मीदवारों के लिए लॉन्ग जंप या हाई जंप के लिए 2.50 मीटर (केवल 3 चॉइस में) या 0.20 मीटर के लिए। (केवल 3 अवसरों में)। साथ ही, पुरुष और महिला उम्मीदवारों के लिए क्रमशः 5.60 मीटर्स (केवल 3 मौके में) और 3.75 मीटर (केवल 3 मौके) में शॉट-पुट आयोजित किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sarkari Naukri: देश में सरकारी नौकरियों की भरमार, अपना पढ़ाई और एक्सपीरिएंस के मुताबिक करें आवेदन
2 RRB NTPC: रेलवे में सरकारी नौकरी के लिए किया है अप्लाई, जानिए कैसे होंगे एग्जाम में पास!
3 RRC Railway Group D Admit Card 2019: जानिए कब जारी हो सकता है CBT 1 का एडमिट कार्ड, देखें एग्जाम का पैटर्न
ये पढ़ा क्या?
X