ताज़ा खबर
 

झारखंड स्टाफ सलेक्शन कमीशन 25 सितंबर को आयोजित करेगा कांस्टेबल पोस्ट के लिए मुख्य परीक्षा, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

झारखंड स्टाफ सलेक्शन कमीशन ने कांस्टेबल पोस्ट की मुख्य परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

Author नई दिल्ली | Updated: September 16, 2016 3:20 PM
झारखंड SSC आज जारी करेगी कांस्टेबल मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड

झारखंड स्टाफ सलेक्शन कमीशन आगामी 25 सितंबर को 2016 को कांस्टेबल पोस्ट के लिए मुख्य परीक्षा का आयोजन करेगी। इस परीक्षा में वे प्रतिभागी भाग ले सकेंगे जो जनवरी 2016 में हुई प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके हैं। इन प्रतिभागियों के लिए झारखंड स्टाफ सलेक्शन कमीशन आज 16 सितंबर को एडमिट कार्ड जारी कर रही है। झारखंड स्टाफ सलेक्शन कमीशन एक्ट 2008 के तहत J.S.S.C.काम करती है और परीक्षाओं का आयोजन करती है। इसके तहत यह कमीशन ग्रुप C,नॉन गेजटेट, जनरल, टेक्निकल, नॉन टेक्निकल, राज्य सरकार कैडर्स को अपॉइंट करती है। इस साल झारखंड स्टाफ सलेक्शन कमीशन ने कांस्टेबल पद की मुख्य परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस परीक्षा में प्रारंभिक परीक्षा पास कर चुके कैंडीडेट शामिल हो सकेंगे। आप को बता दें कि झारखंड स्टाफ सलेक्शन कमीशन ने पहले भी इस परीक्षा को आयोजित करने का नोटिफिकेशन जारी किया था पर किन्हीं कारणों से यह परीक्षा स्थगित कर दी गई थी । इससे पहले यह परीक्षा 17 जुलाई 2016 को होने वाली थी। परीक्षा से कुछ समय पहले झारखंड स्टाफ सलेक्शन कमीशन ने नोटिफिकेशन जारी करके इस परीक्षा के स्थगित होने की सूचना जारी की।
अगर आपको एडमिटकार्ड डाउनलोड करने में परेशानी हो रही है तो इस तरह आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
J.S.S.C. की आधिकारिक वेबसाइट पर जाइए
सामने होमपेज दिखाई पड़ेगा
झारखंड मेन्स हॉल टिकट 2016 पर क्लिक कीजिए
सभी जरूरी कॉलम भरिए
फिर सबमिट बटन पर क्लिक कीजिए
आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा।
आप आपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लीजिए

ऐसे आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करके परीक्षा सम्पन्न होने तक सुरक्षित अपने पास रखें। बीते समय युवाओं का रुझान सरकारी नौकरियों की ओर पहले से काफी बढ़ा है। युवा भारी तादाद में सरकारी परीक्षाओं के लिए अप्लाई करते हैं। इनमें से स्टाफ सलेक्शन कमीशन की परीक्षाओं को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जल्द आएगा TET का रिजल्ट, हाईकोर्ट ने पं.बंगाल सरकार को दिए घोषित करने के निर्देश
2 हिन्‍दी दिवस: प‍रखिए, आपकी हिन्‍दी कितनी सही है?
3 5618 SSC रि-एग्जाम विद्यार्थियों ने किया स्पेशल राउंड के जरिए कॉलेज सीट के लिए आवेदन
जस्‍ट नाउ
X