JKBOSE Bi-Annual Results 2017 Jammu And Kashmir State Board of School Education declaired Higher Secondary Part 2, Bi-Annual 2017- Leh results how to check you result know details here - JKBOSE Bi-Annual Results 2017: नतीजे जारी, jkbose.co.in पर ऐसे चेक करें अपनी रीजल्ट - Jansatta
ताज़ा खबर
 

JKBOSE Bi-Annual Results 2017: नतीजे जारी, jkbose.co.in पर ऐसे चेक करें अपना रीजल्ट

JKBOSE Bi-Annual Results 2017: राज्य के 10,609 से ज्यादा स्कूल बोर्ड से एफिलेटिड हैं और बोर्ड लगभग 22 हजार शिक्षकों को रोजगार देता है।

JKBOSE Bi-Annual Results 2017: राज्य के 10,609 से ज्यादा स्कूल बोर्ड से एफिलेटिड हैं और बोर्ड लगभग 22 हजार शिक्षकों को रोजगार देता है।

जम्मू-कश्मीर हायर सेकेंड्री बोर्ड पार्ट 2, बाइ-एनुअल 2017 एग्जाम के नजीतों की घोषणा हो चुकी है। जम्मू कश्मीर स्टेट बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने 31 अगस्त को नतीजों की घोषणा की। जिन छात्रों ने परीक्षा दी थी वह अपने नतीजे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.jkbose.co.in पर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा नतीजे आप www.indiaresults.com वेबसाइट पर भी चेक कर सकते हैं। आपको बताते हैं नतीजे चेक करने का तरीका। सबसे पहले वेबसाइट www.jkbose.co.in पर जाएं। इसके बाद ‘Latest Results’ पर क्लिक करें। उसमें से ‘View All’ सिलेक्ट करें। इसके बाद ‘Results of Higher Secondary Part 2, Bi-Annual 2017- Leh’ पर क्लिक करें।
इसके बाद आपको अपनी डीटेल्स देनी होगी। फील्ड में रोल नंबर/नाम लिखें और सब्मिट बटन दबाएं।

सब्मिट करने के बाद आपका रीजल्ट स्क्रीन पर खुल जाएगा। बता दें राज्य में जम्मू कश्मीर स्टेट बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन JKBOSE ही स्कूली शिक्षा को कंट्रोल करता है। यह एक स्वायत्त संस्था है जो जम्मू-कश्मीर प्रशासन द्वारा संचालित की जाती है। राज्य के 10,609 से ज्यादा स्कूल बोर्ड से एफिलेटिड हैं और बोर्ड लगभग 22 हजार शिक्षकों को रोजगार देता है। वहीं रीजल्ट की घोषणा के बाद इस बात की संभावना है कि साइट काम न करे या फिर बहुत कम स्पीड पर खुले। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि बड़ी तादाद में छात्र अपना रीजल्ट चेक करने के लिए साइट पर जाएंगे। ऐसे में छात्र धैर्य रखें और कुछ समय बाद कोशिश करें।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App