ताज़ा खबर
 

JKBOSE Exam Class 12: नतीजे घोषित, इन स्टेप्स को फॉलो करते हुए देखें अपना रिजल्ट

JKBOSE Annual Exam Result Update: बोर्ड की ओर से जिस परीक्षा के रिजल्ट घोषित किए गए हैं, उसका नियमित उम्मीदवार बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
JKBOSE Result: बता दें कि इससे पहले भी बोर्ड ने कई परीक्षाओं के नतीजे जारी किए थे।

जम्मू-कश्मीर बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन ने जम्मू रिजन के विंटर जोन के एक और परिणाम जारी कर दिए हैं। बोर्ड ने 12वीं कक्षा के पार्ट-2 वार्षिक परीक्षा के रिजल्ट घोषित किए हैं। बोर्ड की ओर से जिस परीक्षा के रिजल्ट घोषित किए गए हैं, उसका नियमित उम्मीदवार बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस परीक्षा में घाटी के हजारों बच्चों ने भाग लिया था और यह परीक्षा कई परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों का इंतजार खत्म करते हुए बोर्ड ने आज परीक्षा परिणाम जारी किए हैं। बता दें कि इससे पहले भी बोर्ड ने कई परीक्षाओं के नतीजे जारी किए थे।

कैसे देखें अपना रिजल्ट- अपना रिजल्ट देखने के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट jkbose.co.in पर जाएं और उसके बाद परीक्षा से जुड़ लिंक Result of Higher Secondary Part Two, Annual 2016 (Regular) – Jammu (Winter Zone) पर क्लिक करें। उसके बाद बोर्ड की ओर से मांगी गई जानकारी भरें और अपने रिजल्ट देख लें। बता दें कि बोर्ड से 10609 स्कूल एफिलेटेड है और इसमें करीब 22 हजार से अधिक शिक्षक काम करते हैं।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर राज्य शिक्षा बोर्ड ने कक्षा 10वीं और 12वीं की द्वि-वार्षिक परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए हैं। जम्मू-कश्मीर बोर्ड ने जम्मू डिविजन के कक्षा 10 की द्वि-वार्षिक और कक्षा 12 की द्वि-वार्षिक (प्राइवेट) परीक्षा के नतीजे घोषित किए हैं, जिसका उम्मीदवार लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

क्या है जल्लीकट्टू? क्यों हो रहा है इसे लेकर विवाद?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.