ताज़ा खबर
 

JEE Main Exam 2021: जेईई मेन्स के स्टूडेंट्स के लिए एनटीए ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, ये रहीं पूरी डिटेल्स

शिक्षा मंत्री ने इस संबंध में एक ट्वीट साझा किया है। ट्वीट में लिखा है, “COVID-19 की वर्तमान स्थिति को देखते हुए और छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, JEE (मेन्स) मई 2021 सत्र स्थगित कर दिया गया है।

JEE Main Examination, JEE Main Examination 2021, JEE Main Examination May, JEE Main Examination May 2021,राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने परीक्षार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जेईई (मेंस) 2021 परीक्षा का आयोजन चार सत्र में कर रही है।

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, एनटीए ने मई सत्र के लिए जेईई मेन परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है। देशभर में COVID19 के बढ़ते मामलों के बीच स्टूडेंट्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए संयुक्त प्रवेश परीक्षा स्थगित कर दी गई है। मई सत्र की परीक्षा 24, 25, 26, 27 और 28 मई 2021 को आयोजित की जानी थी। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, मई सत्र के लिए रजिस्ट्रेशन की घोषणा बाद में की जाएगी और अप्रैल और मई सत्र की रीशेड्यूलिंग भी की जाएगी।

शिक्षा मंत्री ने इस संबंध में एक ट्वीट साझा किया है। ट्वीट में लिखा है, “COVID-19 की वर्तमान स्थिति को देखते हुए और छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, JEE (मेन्स) मई 2021 सत्र स्थगित कर दिया गया है। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे आगे के अपडेट के लिए एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट देखें।”

उम्मीदवारों को जेईई मेन परीक्षा की तारीखों और अन्य डिटेल्स के नए अपडेट के लिए आधिकारिक साइट की चेक करते रहना होगा। एग्जाम में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को इस समय का उपयोग करने की सलाह दी जाती है ताकि वे बेहतर तरीके से परीक्षा के लिए खुद को तैयार कर सकें। वे परीक्षण का अभ्यास कर सकते हैं जो एनटीए अभय ऐप पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। अधिक संबंधित डिटेल्स के लिए उम्मीदवार जेईई मेन की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने परीक्षार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जेईई (मेंस) 2021 परीक्षा का आयोजन चार सत्र में कर रही है। इसमें से पहला सत्र 23 से 26 फरवरी के बीच और दूसरा सत्र 16 से 18 मार्च 2021 के दौरान आयोजित किया जा चुका है ।

Next Stories
1 पैसे को दोगुना करने का सबसे आसान तरीका क्या है? पुलिस को हिंदी में क्या कहते हैं?
2 NIOS 10th 12th Result 2021: 10वीं 12वीं के रिजल्ट जारी, इन स्टेप्स से करें डाउनलोड
3 UP TGT PGT Recruitment 2021: बोर्ड ने नोटिस जारी कर दी उम्मीदवारों को यह जरूरी जानकारी
आज का राशिफल
X