ताज़ा खबर
 

Indian Bank SO Admit Card 2020: एडमिट कार्ड indianbank.in पर जारी, यहां से करें डाउनलोड

Indian Bank SO Admit Card 2020: एग्‍जाम सेंटर पर वैध पहचान पत्र के साथ एडमिट कार्ड लाना अनिवार्य है। अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को स्केल I पदों के लिए दो साल की अवधि और स्केल II और III पदों के लिए एक वर्ष की सेवा प्रदान करनी होगी।

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा, जिसमें क्‍वालिफाइंड मार्क्‍स 40 फीसदी और आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 35 फीसदी होंगे।

Indian Bank SO Admit Card 2020: इंडियन बैंक ने स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर (SO) के पदों पर भर्ती के लिए 8 मार्च को होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए कॉल लेटर या एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्‍मीदवारों ने भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 138 पद भरे जाने हैं।

टेस्ट में न्यूनतम क्‍वालिफाइंग मार्क्‍स अनारक्षित उम्मीदवारों के लिए 40 प्रतिशत हैं तथा आरक्षित उम्मीदवारों के लिए यह 35 प्रतिशत हैं। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा, जिसमें क्‍वालिफाइंड मार्क्‍स 40 फीसदी और आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 35 फीसदी होंगे।

Indian Bank SO Call Letter: कैसे करें डाउलोड
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in पर जाएं।
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
स्‍टेप 3: अब अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग-इन करें।
स्‍टेप 4: एडमिट कार्ड आपको स्‍क्रीन पर दिखाई देगा, इसे डाउनलोड कर लें।

एग्‍जाम सेंटर पर वैध पहचान पत्र के साथ एडमिट कार्ड लाना अनिवार्य है। अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को स्केल I पदों के लिए दो साल की अवधि और स्केल II और III पदों के लिए एक वर्ष की सेवा प्रदान करनी होगी। अंततः I, II और III स्तर के पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को क्रमशः 42,020 रुपये, 45,950 रुपये, 51,490 रुपये तक मासिक वेतन मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 UP Board Class 10 Exam 2020: कौशाम्‍बी के स्‍कूल में पाई गई सॉल्‍व्‍ड कॉपियां, FIR दर्ज
2 SSC CHSL Tier 2 Result 2018: आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर ऐसे चेक करें अपना रिजल्‍ट
3 दिल्‍ली के स्‍कूलों की ‘हैप्‍पीनेस क्‍लास’ को मेलानिया ट्रंप ने बताया ‘Very Inspiring’, इन बातों से हुईं प्रभावित