एयर फोर्स, यूपीएससी सीआईएसएफ, UPPCL और पंजाब शिक्षा विभाग समेत यहां निकली हैं सरकारी नौकरी

Job of the week: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) में सहायक कमांडेंट (कार्यकारी) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Job of the week, CISF, govt jobs, IAF, Indian army, Sarkari Naukri, Sarkari Naukri Result, UPSC, CISF, UPPCL trainee,उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने प्रशिक्षु जूनियर इंजीनियर (JE) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

देशभरे के अलग अलग राज्यों में नौकरियां निकली हुई हैं। भारतीय सेना 18 जनवरी से सिकंदराबाद, तेलंगाना में एक मेगा भर्ती रैली आयोजित करेगी। इच्छुक, योग्य उम्मीदवार सोल्जर टेक (एई), सैनिक जनरल ड्यूटी, सोल्जर ट्रेडस्मैन, उतकृष्ट खिलाड़ी (ओपन कैटेगरी) के नामांकन के लिए 28 फरवरी तक आयोजित होने वाली भर्ती रैली में हिस्सा ले सकते हैं।

IAF recruitment rally 2020: भारतीय वायु सेना, IAF ने 10 दिसंबर से भर्ती रैली में उपस्थित होने के लिए आवेदकों को आमंत्रित करने के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। रैली का आयोजन ग्रुप X और Y में वायु सेना के भर्ती पदों के लिए किया जाएगा। उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पटना, उत्तराखंड, पुडुचेरी और मध्य प्रदेश में केंद्रों पर आयोजित होने वाली है।

UPSC statistical officer recruitment 2020: संघ लोक सेवा आयोग, UPSC ने एक अधिसूचना जारी की है जिसमें इच्छुक, पात्र उम्मीदवारों को सांख्यिकीय अधिकारी और अधीक्षक (मुद्रण) के पदों पर आवेदन करने के लिए आमंत्रित किया गया है। भर्ती अभियान सांख्यिकीय अधिकारी के 35 पदों और एक अधीक्षक पद के लिए आयोजित किया जा रहा है। इच्छुक उम्मीदवार 17 दिसंबर या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in या upsconline.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

UPSC CISF AC recruitment: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) में सहायक कमांडेंट (कार्यकारी) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया 22 दिसंबर तक जारी रहेगी। आवेदक के पास सरकारी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

UPPCL trainee JE recruitment: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने प्रशिक्षु जूनियर इंजीनियर (JE) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 212 पद भरे जाने हैं। नौकरी के लिए चयनित होने के लिए, उम्मीदवारों को कंप्यूटर-आधारित परीक्षा को पास करना होगा। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और यह 28 दिसंबर को समाप्त होगा। उम्मीदवार अपने शुल्क का भुगतान 30 दिसंबर तक कर सकते हैं। परीक्षा फरवरी 2021 में आयोजित की जाएगी।

Punjab pre-primary teacher recruitment 2020: स्कूल शिक्षा विभाग, पंजाब ने educationrecbboard.com पर प्री-प्राइमरी शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 8,393 पद भरे जाने हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 21 दिसंबर को समाप्त होगी।

Next Stories
1 ये हैं नए पद जिनपर मिलेगी 7th Pay Commission के मुताबिक 44,900 रुपए महीने तक सैलरी
2 IAS के इंटरव्यू में पूछें जाते हैं ऐसे प्रश्न, आपको कितने सवाल के जवाब हैं मालूम
3 Yuvraj Singh: 6 गेंदों पर 6 छक्के और 12 बॉल पर अर्धशतक लगाने वाले युवराज सिंह ये यहां तक की है पढ़ाई
यह पढ़ा क्या?
X