ताज़ा खबर
 

IIM अहमदाबाद में इस बार खेल जगत से लेकर फिल्मी हस्तियों ने लिया एडमिशन

द इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) अहमदाबाद में 2017-19 बैच के लिए एडमिशन हो गए हैं और इस बार होनहार विद्यार्थियों के साथ साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी एडमिशन लिया है।
इस बार होनहार विद्यार्थियों के साथ साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी एडमिशन लिया है। जिसमें फैशन जगत से लेकर खेल जगत के लोग शामिल है।

द इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) अहमदाबाद में 2017-19 बैच के लिए एडमिशन हो गए हैं और इस बार होनहार विद्यार्थियों के साथ साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी एडमिशन लिया है। जिसमें फैशन जगत से लेकर खेल जगत के लोग शामिल है। आगे की स्लाइड्स में देखें इस बार 2017-19 के बीच कौन-कौन शामिल हुआ है।

 

आंचल टाट्या– आंचल टाट्या के मौजूदा स्टार्ट-अप अर्बनठेला (सुपरफूड कंपनी) ने बीवाईएसटी ने पहला पुरस्कार जीता था। उन्हें एनआईटीके सुर्थकल में बेस्ट ऑल राउंड स्टूडेंट अवॉर्ड जीता था।

सीएस प्रख्यात- कई पुरस्कार जीत चुके फिल्म निर्माता सीएस प्रख्यात ने कई डॉक्यूमेंट्री, शॉर्ट फिल्म, म्यूजिक वीडियो, एडवर्टाइजमेंट और प्रोमो वीडियो बनाए हैं। उन्होंने 9 अवार्ड विजेता फिल्म बनाई हैं, जिनका कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में चयन भी किया गया है।

अकांक्षा चौधरी- अकांक्षा चौधरी ने फैशन जगत में काफी नाम कमाया है और वो श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से ग्रेजुएट हैं और वो सितंबर 2007 में इंटरनेशनल पैजंट मिस फेस ऑफ ब्यूटी में भाग लेना है। वो नेशनल पैजंट मिस इंडिया की विजेता रह चुकी हैं।

अदिति अग्रवाल- अदिति अग्रवाल एक फैशन डिजाइनर है और उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से ग्रेजुएशन किया है और चिकनकारी में काम किया है।

रश्मि तेल्तुमबडे- रश्मि ने अमेरिका की टेक्सास टैक यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री की है और उन्होंने 14 एकेडमिक अवॉर्ड भी जीते हैं। उन्होंने 3 जूनियर ग्रेंड स्लेम में भारत का प्रतिनिधित्व किया है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई कंगना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.