ताज़ा खबर
 

ICAI ने जारी किए CWA तीनों परीक्षाओं के नतीजे, इन वेबसाइटों पर देख सकते हैं रिजल्ट

द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सर्टिफाइड मैनेजमेंट अकाउंटिंग (CWA) परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। संस्थान ने आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं।

रिजल्ट दो वेबसाइटों पर जारी किए गए हैं, जहां से परीक्षा के रिजल्ट देख सकते हैं। इन पोर्टल में examicmai.org और examicmai.in शामिल है।

द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सर्टिफाइड मैनेजमेंट अकाउंटिंग (CWA) परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। संस्थान ने आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार वेबसाइट से परीक्षा के नतीजे देख सकते हैं। संस्थान ने सभी परीक्षाओं के नतीजे जारी किए हैं, जिसमें फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा शामिल है। परीक्षा के नतीजे देखते वक्त उम्मीदवारों को परीक्षा का चयन करना पड़ेगा, जिसके आधार पर नतीजे सामने आ जाएंगे। बता दें कि संस्थान ने इस परीक्षा का आयोजन जून में किया था और अब परीक्षा के नतीजे जारी किए हैं। रिजल्ट दो वेबसाइटों पर जारी किए गए हैं, जहां से परीक्षा के रिजल्ट देख सकते हैं। इन पोर्टल में examicmai.org और examicmai.in शामिल है।

बता दें कि संस्थान की ओर से वाणिज्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए इन परीक्षाओं का आयोजन किया था। इसमें सबसे पहले फाउंडेशन और इसके बाद इंटरमीडिएट परीक्षा का आयोजन किया जाता है। इन परीक्षाओं में पास होने वाले उम्मीदवारों को आखिरी में फाइनल परीक्षा में भाग लेना होता है, जिसके आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। अपना रिजल्ट देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट या अन्य रिजल्ट वेबसाइट पर जाएं। उसके बाद सभी परीक्षा के लिंक दिखाई देंगे, जिसमें अपनी परीक्षा वाले लिंक का चयन करें। उसके बाद मांगी गई जानकारी भरें, जिसमें रोल नंबर या रजिस्ट्रेशन नंबर शामिल है। जानकारी भरने के बाद अपना रिजल्ट देख लें।

"ए जेंटलमैन" देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 MSBSHSE HSC Supplementary Result 2017: जारी हुए महाराष्ट्र 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा के नतीजे, ऐसे देख लें अपना रिजल्ट
2 गांव के तीन लड़कों ने मिलकर बनाए 95 फ्री एजुकेशन App, लाखों लोगों ने किए डाउनलोड
3 यूजीसी खत्म करने का कोई प्रस्ताव नहीं
ये पढ़ा क्या?
X