ताज़ा खबर
 

ICAI CA Final Result, CA Foundation Result 2019: कुछ ही देर में जारी हो रहे हैं रिजल्‍ट, ये है चेक करने का तरीका

ICAI CA Final Result, CA Foundation Result 2019: ICAI ने मई-जून 2019 के महीने में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स फाइनल परीक्षा (पुराने पाठ्यक्रम और नए पाठ्यक्रम) और फाउंडेशन परीक्षा का आयोजन किया था जिसके रिजल्‍ट अब जारी होने वाले हैं।

रिजल्‍ट चेक करने के लिए उम्‍मीदवारों को अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर/ रोल नंबर की जरूरत होगी।

ICAI CA Final Result, CA Foundation Result 2019: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) आज 13 अगस्‍त को सीए (CA) रिजल्ट 2019 की घोषणा करेगा। ICAI CA Foundation Result 2019 को इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जारी किया जाएगा। ICAI ने मई-जून 2019 के महीने में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स फाइनल परीक्षा (पुराने पाठ्यक्रम और नए पाठ्यक्रम) और फाउंडेशन परीक्षा का आयोजन किया था जिसके रिजल्‍ट अब जारी होने वाले हैं।

RRB JE CBT 1 Result 2019 Declared LIVE: Check Updates

जो छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे वेबसाइट icai.nic.in, caresults.icai.org और icaiexam.icai.org पर अपना CA Result 2019, देख सकते हैं। रिजल्‍ट चेक करने के लिए उम्‍मीदवारों को अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर/ रोल नंबर की जरूरत होगी। रिजल्‍ट से जुड़ी ताजा अपडेट्स के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

RRB NTPC Admit Card 2019 LIVE Updates: Check here

Live Blog

Highlights

    15:17 (IST)13 Aug 2019
    इन वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे रिजल्‍ट

    परीक्षा के रिजल्‍ट आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org, caresults.icai.org तथा icai.nic.in पर जारी किए जाएंगे। रिजल्‍ट जारी होते ही उम्‍मीदवार वेबसाइट पर जाएं तथा अपने रोलनंबर की मदद से अपना रिजल्‍ट चेक करें।

    14:29 (IST)13 Aug 2019
    पिछले साल ये थे परीक्षा के टॉपर

    पिछले साल, कोटा के शादाब हुसैन ने 74.63 प्रतिशत अंकों के साथ (पुराने पाठ्यक्रम से) सीए अंतिम परीक्षा में टॉप किया था और सीए फाइनल नए कोर्स के टॉपर, 69.38 प्रतिशत अंकों के साथ सिद्धार्थ भंडारी जोधपुर से हैं।

    13:33 (IST)13 Aug 2019
    ईमेल पर मिल जाएगा रिजल्‍ट

    रिजल्ट ईमेल पर पाने के लिए उम्‍मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org पर जाकर अपनी डीटेल्‍स रजिस्टर करनी होंगी। रिजल्ट घोषित होने के बाद उनके ईमेल पर उनका रिजल्ट आ जाएगा।