ताज़ा खबर
 

IBPS RRB PO Prelims 2020 के स्कोर जारी, ये है चेक करने का डायरेक्ट लिंक और तरीका

कैंडिडेट्स 30 जनवरी, 2021 तक अपने स्कोर और रिजल्ट की ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। संभावना है कि मुख्य परीक्षाओं के एडमिट कार्ड अगले सप्ताह की शुरुआत तक जारी कर दिए जाएंगे।

ibps in, ibps rrb po prelims 2020, ibps rrb po prelims scores, ibps rrb po prelims result, ibps rrb po result 2020,परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी कैंडिडेट्स के लिए स्कोर अब ऑनलाइन चेक किए जा सकते हैं।

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल, आईबीपीएस आरआरबी पीओ प्रीलिम्स 2020 के स्कोर ibps.in पर जारी किए गए हैं। संस्थान ने 11 जनवरी, 2021 को प्रारंभिक आरआरबी अधिकारी स्केल I या आरआरबी पीओ परीक्षाओं के रिजल्ट जारी किए थे। आईबीपीएस आरआरबी अधिकारी स्केल I प्रीलिम्स 2020 के स्कोर अब आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर भी जारी किए गए हैं और ऑनलाइन उपलब्ध हैं।
स्कोर चेक करने के लिए स्टेप और लिंक नीचे दिए गए हैं। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी कैंडिडेट्स के लिए स्कोर अब ऑनलाइन चेक किए जा सकते हैं। जिन लोगों ने योग्यता प्राप्त की है, उन्हें 30 जनवरी, 2021 को मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होना जरूरी है। शॉर्टलिस्ट किए गए लोगों के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किए जाएंगे।

कैंडिडेट्स 30 जनवरी, 2021 तक अपने स्कोर और रिजल्ट की ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। संभावना है कि मुख्य परीक्षाओं के एडमिट कार्ड अगले सप्ताह की शुरुआत तक जारी कर दिए जाएंगे। इसलिए योग्य होने वाले सभी लोगों को नए अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करने की सलाह दी जाती है।

How to check IBPS RRB PO Prelims 2020 scores

स्कोर चेक करने के लिए ibps.in पर जाएं।
वेबसाइट के होम पेज पर आपको Scores of Online Preliminary Examination for RRB IX Officer Scale I का लिंक मिलेगा।
अब आपको इस लिंक पर क्लिक करना है। क्लिक करते ही नया पेज खुल जाएगा।
अब यहां आपको यहां मांगी गईं जरूरी डिटेल्स रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि डालनी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी प्री बोर्ड 10वीं 12वीं के एग्जाम पर उप मुख्यमंत्री ने दी ये जानकारी
2 Bihar D.El.Ed मेरिट लिस्ट जारी, ये रहा साइंस, आर्ट एंड कॉमर्स और उर्दू का रिजल्ट चेक करने का लिंक
3 संयुक्त प्रवेश परीक्षा-मुख्य
यह पढ़ा क्या?
X