ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 100
    BJP+ 69
    RLM+ 0
    OTH+ 17
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 101
    BJP+ 88
    BSP+ 5
    OTH+ 6
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 55
    BJP+ 22
    JCC+ 5
    OTH+ 1
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 82
    TDP-Cong+ 25
    BJP+ 6
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 26
    Cong+ 9
    BJP+ 1
    OTH+ 3

* Total Tally Reflects Leads + Wins

IBPS RRB Office Assistant Results 2017: ऑफिस असिस्टेंट मेन्स परीक्षा के परिणाम जल्द होंगे घोषित!

IBPS RRB Office Assistant Mains Result 2017: बता दें मेन्स परीक्षा 12 नवंबर 2017 को हुई थी। परीक्षा हुए दो महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है और उम्मीदवारों को अब नतीजों की घोषणा का इंतजार है।

IBPS RRB Office Assistant Result 2017: इंस्टिट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल (आईबीपीएस) मंगलवार को RRB ऑफिसर असिस्टेंट (मल्टीपर्पज) मेन्स के नतीजे घोषित कर सकता है।

इंस्टिट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल (आईबीपीएस) मंगलवार को RRB ऑफिसर असिस्टेंट (मल्टीपर्पज) मेन्स के नतीजे घोषित कर सकता है। टाइम्स नाउ के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक ऑफिस असिस्टेंट मेन्स परीक्षा के नतीजे कल यानी मंगलवार (23 फरवरी) को घोषित हो सकते हैं। बता दें मेन्स परीक्षा 12 नवंबर 2017 को हुई थी। परीक्षा हुए दो महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है और उम्मीदवारों को अब नतीजों की घोषणा का इंतजार है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ऑफिसर स्केल्स मेन्स परीक्षा के नतीजे नवंबर 2017 में ही जारी कर दिए गए थे। वहीं ऑफिसर असिस्टेंट परीक्षा के नतीजों की घोषणा शेष है। खबर के मुताबिक नतीजे 23 जनवरी को जारी हो सकते हैं।

हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं हुई है। 23 जनवरी को नतीजों की घोषणा हो सकती है इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। ऐसे में उम्मीदवारों के लिए बेहतर होगा कि वे आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट को नियमित रूप से चेक करते रहें। वहीं कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि नतीजे किसी भी समय जारी हो सकते हैं। वेबसाइट पर उपलब्ध लेटेस्ट अप्डेट्स स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के संबंध में है। लेटेस्ट अप्डेट्स सेक्शन में स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए हुई प्रीलिम्स परीक्षा के स्कोर्स और आगामी मेन्स परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी करने के नोटिफिकेशन्स उपलब्ध हैं। इसके अलावा आईबीपीएस ने हाल ही में वर्ष 2018 का रिक्रूटमेंट कैलेंडर भी जारी कर दिया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मेन्स परीक्षा के आधार पर ही फाइनल मेरिट लिस्ट तैयार होगी। ऑफिस असिस्टेंट पदों के लिए इंटरव्यू राउंड नहीं होगा। मेन्स परीक्षा के नतीजों की घोषणा के साथ ही पद के लिए उम्मीदवारों का चयन हो जाएगा। आधिकारिक अधिसूचना में प्रोविजनल एलॉटमेंट जनवरी 2018 में पूरा होने की जानकारी है। हालांकि यह काम नतीजे जारी होने के बाद ही होगा। ऐसे में कयास हैं कि नतीजे जल्द जारी होंगे। अधिक जानकारी के लिए देखें ऑफिसर स्केल्स और ऑफिस असिस्टेंट का टेंटेटिव शेड्यूल।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App