ताज़ा खबर
 

HSSC Clerk Result 2016: परीक्षार्थियों को इस तरह देखना होगा रिजल्ट, जानें- कब तक आ सकते हैं परिणाम

HSSC Clerk Exam Result Date: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से आयोजित क्लर्क भर्ती परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार अब परीक्षा के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जल्द खत्म होने वाला है।

आयोग इस भर्ती के माध्यम से 4425 पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति करेगा।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने क्लर्क पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति के लिए परीक्षा का आयोजन किया था। इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार अब परीक्षा के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जल्द खत्म होने वाला है। परीक्षा के नतीजे घोषित होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। बताया जा रहा है कि परीक्षा को आयोजित हुए तीन महीने हो चुके हैं और जल्द ही इसके नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।

खबरें आ रही हैं कि इस परीक्षा के नतीजे इस महीने के अंत तक जारी किए जा सकते हैं। बता दें कि आयोग ने 13, 20, 27 नवंबर और 4, 13 दिसंबर को इस परीक्षा का आयोजन किया था। आयोग इस भर्ती के माध्यम से 4425 पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति करेगा और पदों की संख्या अधिक होने की वजह से इसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया था। प्रदेश में क्लर्क भर्ती का इंतजार रहता है और उम्मीदवार लंबे समय से इसके लिए तैयारी भी करते हैं। बता दें कि एसएससी इन भर्तियों के साथ सीजीएल, सीएचएसएल और अन्य महत्वपूर्ण परीक्षाओं का भी आयोजन करता है। साथ ही आयोग कई विभागीय और राज्य स्तरीय पदों पर योग्य उम्मीदवारों के चयन के लिए परीक्षा का आयोजन करता है।

कैसे देखें रिजल्ट: अगर आप भी नतीजे देखने चाहते हैं तो आप आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं और इस परीक्षा से जुड़े लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद अपने रोल नंबर की मदद से मेरिट लिस्ट में नंबर देखकर अपने रिजल्ट का पता लगा लें।

एजुकेशन से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आलिया भट्ट के बारे में 4 बातें, जो आप नहीं जानते होंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App