ताज़ा खबर
 

Haryana HSSC Group D Admit Card 2018: ग्रुप डी एग्जाम के एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड

HSSC Group D Admit Card 2018: एडमिट कार्ड आयोग की तरफ से किसी भी कैंडिडेट को एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा। कैंडिडेट को अपना एडमिट कार्ड खुद ही डाउनलोड करना होगा।

HSSC Group D Admit Card 2018: यह परीक्षा 18,218 भर्तियां करने के लिए आयोजित कराई जा रही है।

HSSC Group D Admit Card 2018: हरियाणा  स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने ग्रुप डी के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन कैंडिडेट्स ने इसके लिए अप्लाई किया था वह अपना एडमिट कार्ड HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड आज, 2 नवंबर को ही जारी किए गए हैं। एचएसएससी ग्रुप डी परीक्षाओं का आयोजन दो बार में होगा। ऐसे में 10 और 11 नवंबर को होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज जारी किए गए हैं। वहीं 17 और 18 नवंबर को होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 7 नवंबर को जारी किए जाएंगे। एचएसएससी की यह परीक्षा 18,218 भर्तियां करने के लिए आयोजित कराई जा रही है। परीक्षा में सिलेक्शन के लिए स्टूडेंट्स को पहले 90 अंकों वाली लिखित परीक्षा पास करनी होगी।

यह परीक्षा दो शिफ्ट में होगी। पहली शिफ्ट सुबह होगी, जिसमें एग्जाम 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक चलेगा, जबकि दूसरी शिफ्ट दोपहर की होगी जिसमें परीक्षा दोपहर 3 बजे से 4.30 के बीच होगी। आपको बता दें कि एडमिट कार्ड आयोग की तरफ से किसी भी कैंडिडेट को एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा। कैंडिडेट को अपना एडमिट कार्ड खुद ही डाउनलोड करना होगा। आयोग डाक या मेल द्वारा एडमिट कार्ड नहीं भेजेगा।

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड: एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं। यहां होम पेज पर आपको कई लिंक दिखाई देंगे। इनमें से ‘Advt. for Group D 04/2018’ लिंक पर क्लिक करना है। लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज खुल जाएगा। अब यहां कैंडिडेट को अपनी  रजिस्ट्रेशन आईडी और पासवर्ड डालकर लॉगिन करना है। लॉगिन करने के बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे। कैंडिडेट इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App