ताज़ा खबर
 

सीएम मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद गोवा बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित

गोवा बोर्ड कक्षा 12 की परीक्षाएं 28 फरवरी से शुरू हुई थीं और 26 मार्च 2019 को संपन्न होने वाली हैं। GBSHSE द्वारा परीक्षा के लिए संशोधित तारीखों की घोषणा अभी बाकी है।

12th board, 12th board Goaगोवा बोर्ड की तरफ से जल्द ही परीक्षाओं की तारीख आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएंगी।

गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन (GBSHSE) ने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के कारण 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। केंद्र सरकार ने 18 मार्च 2019 दिन सोमवार को पर्रिकर के निधन पर राष्ट्रीय शोक घोषित किया है। गोवा में आज सभी बैंक, कार्यालय और शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे। राज्य में आज होने वाली बैंकिंग, लॉजिक और कंप्यूटर साइंस के पेपर को स्थगित कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त, आगे 26 मार्च तक होने वाली परीक्षाओं को भी फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। GBSHSE द्वारा परीक्षा के लिए संशोधित तारीखों की घोषणा अभी बाकी है।

गोवा बोर्ड कक्षा 12 की परीक्षाएं 28 फरवरी से शुरू हुई थीं और 26 मार्च 2019 को संपन्न होने वाली हैं। गोवा बोर्ड की तरफ से जल्द ही परीक्षाओं की तारीख आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएंगी।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर एक छोटे शहर के किराना व्यवसायी के बेटे थे और उन्होंने भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान IIT बॉम्बे से स्नातक किया था। वह 2014 से 2017 तक रक्षा मंत्री थे। जब भारतीय सेना ने 2016 में सीमा पार सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था तब वह देश के रक्षा मंत्री थे। वह एक अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित थे और रविवार को अपने गोवा स्थित निवास पर उन्होंने 63 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sarkari Naukri-Result 2019: इन विभागों में सरकारी नौकरी की बहार, योग्यता के हिसाब से करें अप्लाई
2 RRB NPTC, RRB Group D, RRC Group D, RRB ALP CBT 2 Result 2019: RRB Group D परीक्षा के लिए 12 अप्रैल से पहले करें आवेदन
3 UPTU UPSEE के आवेदन की तारीख बदली, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई
ये पढ़ा क्या?
X