FYJC Merit List 2017: मुंबई और पुणे की पहले चरण की मेरिट लिस्ट, यहां देखें

FYJC First Merit List 2017: मुंबई और पुणे के जूनियर कॉलेज (एफवाईजेसी) के लिए पहली मेरिट लिस्ट की घोषणा के लिए छात्रों को और इंतजार करना होगा। पहले बताया गया था कि लिस्ट शाम पांच बजे आ जाएगी, लेकिन बाद में फिर 2 घंटे लेट हो गई।

fyjc merit list, fyjc, fyjc merit list 2017, fyjc pune, fyjc merit list mumbai, fyjc merit list 2017 pune, fyjc pune merit list 2017, fyjc mumbai merit list 2017, fyjc mumbai, www.mumbai.11thadmission.net, www.pune.11thadmission.net, pune.11thadmission.net, mumbai.11thadmission.net, fyjc pune 2017, fyjc mumbai 2017, fyjc first round merit list, latest news
FYJC Merit List 2017: दो लाख से ज्यादा छात्रों ने इस बार FYJC के लिए एप्लाई किया है।

मुंबई और पुणे के जूनियर कॉलेज (एफवाईजेसी) के लिए पहली मेरिट लिस्ट की घोषणा के लिए छात्रों को और इंतजार करना होगा। पहले बताया गया था कि लिस्ट शाम पांच बजे आ जाएगी, लेकिन बाद में फिर 2 घंटे लेट हो गई। इसके बाद प्रशासन ने कहा कि आधी रात के बाद लिस्ट जारी की जाएगी। शाम सात बजे बाद एडमिशन वेबसाइट डाउन हो गई और उसके बाद छात्र वेबसाइट तक नहीं पहुंच पा रहे हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में मुंबई क्षेत्र के डिप्टी डायरेक्टर ऑफ एजुकेशन, बीबी चव्हाण के हवाले से लिखा है, ‘हम उम्मीद कर रहे हैं कि आधी रात में लिस्ट जारी कर दी जाएगी। लेकिन सही-सही नहीं मालूम है कि यह कब जारी होगी। हम लोग छात्रों को हो रही परेशानी के लिए माफी मांगते है।’ बताया जा रहा है, यह देरी पोर्टल संभाल रही नई एजेंसी की वजह से हुई है। दो लाख से ज्यादा छात्रों ने इस बार FYJC के लिए एप्लाई किया है।

अपना FYJC Merit List 2017 देखने के लिए ये स्टेप्स फॉलो करें-
– सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट http://www.mumbai.11thadmission.net, http://www.pune.11thadmission.net पर जाएं।
– वहां आपको ‘Merit List 2017’ लिंक पर क्लिक करें।
– इसके बाद आप एक नए पेज पर पहुंच जाएंगे।
– वहां पर आपको अपना रजिस्ट्रेशन और रोल नंबर डालने होंगे।
– इसके बाद आपका रिजल्ट आपके सामने स्क्रीन पर होगा।
– अपने रिजल्ट को सेव करके प्रिंट कर लें।

पढें एजुकेशन समाचार (Education News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट