ताज़ा खबर
 

SSC CPO Final Result 2016: थोड़ी देर में घोषित होंगे नतीजे, ऐसे करें चेक

SSC CPO SI Final Result 2016: स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने SSC SI CPO 2016 के फाइनल नतीजों की घोषणा आज कर सकता है। एसएससी द्वारा जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक नतीजों की घोषणा आज हो सकती है।

SSC SI CPO 2016 Final Result: रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसएससी शाम 6 बजे तक फाइनल रीजल्ट्स की घोषणा कर सकता है।

स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने SSC SI CPO 2016 के फाइनल नतीजों की घोषणा आज कर सकता है। उम्मीदवार अपने नाम एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकेंगे। एसएससी द्वारा जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक नतीजों की घोषणा आज हो सकती है। इसके मुताबिक दिल्ली पुलिस में SI, और CISF में CAPFs और ASI की परीक्षा के नतीजों की घोषणा हो सकती है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी उन्हें सलाह है कि वह ssc.nic.in वेबसाइट को नियमित रूप से चेक करते रहें ताकि अपने नतीजे देख सकें। बता दें इसी साल 31 जनवरी को एसएससी ने दिल्ली पुलिस में SI, और CISF में CAPFs और ASI के पेपर 2 के नतीजों की घोषणा की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसएससी शाम 6 बजे तक फाइनल रीजल्ट्स की घोषणा कर सकता है।

आपको बताते हैं कि आप कैसे अपने रीजल्ट्स चेक कर सकेंगे। सबसे पहले स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की वेबसाइट पर जाएं। नतीजों की घोषणा होते ही साइट पर ‘SSC SI CPO 2016 results’ का लिंक दिखेगा। उस लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको सामने एक पीडीएफ फाइल ओपन होगी। फाइनल रीजल्ट्स की पीडीएफ में उन उम्मीदवारों के रोल नंबर होंगे जो सिलेक्ट हुए हैं। गौरतलब है 8 सितंबर को ही स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने सीपीओ परीक्षा के नतीजों की घोषणा कर दी थी। परीक्षा के 2 महीने बाद ही पेपर 1 के नतीजे घोषित किए गए थे। बता दें एसएससी ने 1 से 7 जुलाई, 2017 के बीच दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर और सीआईएसएफ में CAPF और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) भर्ती के् लिए परीक्षाएं आयोजित कराई थी। सिलेक्ट हुए पुरुष और महिला उम्मीदवारों की सूची अलग-अलग जारी की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App