ताज़ा खबर
 

Kerala SSLC 10th Result 2019: सभी विषयों में ‘ए प्लस’ ग्रेड नहीं आए तो बेटे को पीटा, 14 दिन के लिए जेल भेजा गया आरोपी पिता

Kerala Board SSLC 10th Result 2019, DHSE Kerala Board SSLC 10th Result 2019: केरल के तिरुवनंतपुरम में एक पिता द्वारा बेटे के एसएसएलसी परीक्षा के सभी विषयों में 'ए प्लस' न लाने पर कुदाल के डंडे से पिटाई की गई। आरोपी पिता को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

child beatenप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

Kerala SSLC 10th Result 2019: केरल के एसएसएलसी ( सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट) रिजल्ट 2019 का परिणाम घोषित हो चुका है। तिरुवनंतपुरम में रहने वाले एक बच्चे को इस परीक्षा में सभी विषयों में ए प्लस ग्रेड नहीं मिले तो पिता ने उसे कुदाल के डंडे से जमकर पीटा। यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया।

6 मई को आया था रिजल्ट : बता दें कि सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (एसएसएलसी) की परीक्षा के परिणाम 6 मई को घोषित हुए थे। इस दौरान तिरुवनंतपुरम में रहने वाले एक बच्चे को सभी विषयों में ए प्लस ग्रेड नहीं मिले तो पिता साबू ने उसे कुदाल के डंडे से धुन डाला। पुलिस ने 7 मई को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

National Hindi News, 08 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

पत्नी-बेटे ने दर्ज कराई शिकायत : पुलिस ने बताया कि आरोपी साबू किलीमनूर इलाके में अपनी पत्नी व बेटे के साथ रहता है। वह पेशे से मजदूर है। बताया जा रहा है कि उसकी पिटाई की वजह से बेटे के पैर में काफी चोट लगी है। इसके बाद उसकी पत्नी व बेटे ने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी।

 

14 दिन के लिए भेजा जेल: आरोपी साबू को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें आरोपी के बेटे ने 10 में से 6 विषयों में ‘ए प्लस’ ग्रेड हासिल किए थे। वहीं, उसके पिता को हर विषय में सबसे ज्यादा नंबर लाने की उम्मीद थी। इसके चलते उसने बेटे को पीट दिया। बता दें इस साल केरल की एसएसएलसी की परीक्षा में 4.34 लाख छात्रों ने भाग लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंजाब बोर्ड की टॉपर बनी ट्रक ड्राइवर की बेटी
2 CBSE 10th Result 2019: तीन पेपर देने के बाद बीमारी से हुई स्टूडेंट की मौत, रिजल्ट देखकर मां बोली- जिंदा होता तो टॉपर होता मेरा बेटा
3 लुधियाना की इस स्टूडेंट ने किया टॉप, करीब 4.5 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा