ताज़ा खबर
 

एक शिक्षक ने बदल दी जस्सी गिल की किस्मत, जानें कैसा रहा है जिंदगी का सफर

जस्सी का पहला एलबम बैचमेट था जो कि 2011 में लांच किया गया था। इसके अलावा, जस्सी ने 2013 में 'बैचमेट 2' नाम से अपना दूसरा म्यूजिक एल्बम लांच किया।

jassie gill, Jassie Gill networthनरेंद्र धीमान ने जस्सी के अंदर के टेलेंट को पहचान लिया और उनकी ट्रेनिंग शुरू कर दी।

जस्सी गिल एक प्रसिद्ध सिंगर, मॉडल और एक्टर हैं जो हाल ही में चर्चाओं में हैं। उनका जन्म लुधियाना में 26 नवंबर, 1988 को हुआ था। साल 2011 में, जस्सी गिल ने अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की और अपना पहला डेब्यू एल्बम बैचमेट नाम से लॉन्च किया। उन्होंने मिस्टर एंड मिसेस 420 नाम की फिल्म से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। आइये जानते हैं जस्सी गिल के शैक्षिक सफर के बारे में
जस्सी गिल ने अपनी शुरुआती पढ़ाई संत ईशर सिंह मेमोरियल स्कूल से की है। उसके बाद उन्होंने अपनी आगे की पढ़ाई के लिए गोबिंदगढ़ कॉलेज में दाखिला लिया। इसी कॉलेज में उनकी मुलाकात म्यूजिक टीचर नरेंद्र धीमान से हुई। नरेंद्र धीमान ने जस्सी के अंदर के टेलेंट को पहचान लिया और उनकी ट्रेनिंग शुरू कर दी। जस्सी को म्यूजिक में करियर बनाने में नरेंद्र धीमान का अहम योगदान रहा। नरेंद्र की ट्रेनिंग का ही यह नतीजा था कि जस्सी पंजाब यूथ फेस्टिवल में लगातार 4 साल तक पहला स्थान पाते रहे।
जस्सी का पहला एलबम बैचमेट था जो कि 2011 में लांच किया गया था। इसके अलावा, जस्सी ने 2013 में ‘बैचमेट 2’ नाम से अपना दूसरा म्यूजिक एल्बम लांच किया। यह म्यूजिक एल्बम एक बहुत बड़ी हिट थी जिसके बाद वे काफी लोकप्रिय हो गए। इस एल्बम का गीत लेंसर एक मेगा हिट था। 2014 में, अपने तीसरे म्यूजिक एल्बम रीप्ले के बाद, उन्होंने गबरू, बॉर्नविटा और जंप 2 भांगड़ा सहित कई अन्य पापुलर गाने लांच किये। वर्ष 2017 में लांच किए गए उनके ट्रैक नखरे को 60 मिलियन YouTube व्यूज मिले हैं। उन्होंने दिलदारियां, दिल विल प्यार व्यार, मुंडियां तो बचके रहीं और सरगी जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है। जस्सी को मिस्टर एंड मिसेज 420 में उनके शानदार अभिनय के लिए पीटीसी पंजाबी फिल्मफेयर अवार्ड से बेस्ट डेब्यू के लिए सम्मानित किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंडियन एयर फोर्स ने जारी किया ग्रुप एक्स और वाई में एयरमैन का रिजल्ट, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक
2 डॉ. अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए अब नहीं होगा UPSEE, अब इस टेस्ट के आधार पर होगा एडमिशन
3 ICSI CSEET Result 2020: आईसीएसआई सीएसईईटी 2020 का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक
आज का राशिफल
X