DU Final Year Exams 2021: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, साथ में दी यह सलाह

DU Final Year Exams 2021: दिल्ली यूनिवर्सिटी कोविड 19 की स्थिति का जायजा लेने के बाद तय करेगी कि मई/जून में होने वाले फाइनल ईयर के एग्जाम्स का क्या करना है।

DU Exam, DU Final Year Exam, DU latest notification, Exam Results,Education News, Board Exam, University cut off list,विश्वविद्यालय को मई और जून के बीच फाइनल ईयर के ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के स्टूडेंट्स के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने की उम्मीद है।

दिल्ली विश्वविद्यालय ने डीयू फाइनल ईयर परीक्षा 2021 के बारे में एक जरूरी नोटिफिकेशन जारी किया है। यह नोटिफिकेशन मई / जून में आयोजित होने वाली के लिए है। इसमें कहा गया है कि महामारी के बीच स्थिति का जायजा लेने के बाद परीक्षा आयोजित करने का निर्णय विश्वविद्यालय करेगा। निर्णय की घोषणा जल्द ही DU की आधिकारिक साइट du.ac.in पर की जाएगी। विश्वविद्यालय द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार, विश्वविद्यालय स्थिति का जायजा लेगा और यूजीसी दिशानिर्देशों के अनुपालन में मई-जून 2021 परीक्षा (अंतिम वर्ष / सेमेस्टर) के आयोजन के लिए जल्द से जल्द अपना निर्णय लेगा।

विश्वविद्यालय ने आगे स्पष्ट किया है कि विश्वविद्यालय ने पहले ही तय कर लिया है कि मिड टर्म सेमेस्टर / वर्ष परीक्षा के बारे में निर्णय बाद में लिया जाएगा। इसके अलावा यूनिवर्सिटी ने छात्रों से किसी भी तरह अफवाहों का शिकार न होने के लिए कहा है क्योंकि समय के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर पूरी जानकारी दी जाएगी। इसमें शिक्षा मंत्रालय और गृह मंत्रालय द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स को भी फॉलो किया जाएगा।

विश्वविद्यालय को मई और जून के बीच फाइनल ईयर के ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के स्टूडेंट्स के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने की उम्मीद है। लंबे समय से छात्र और शिक्षक महामारी के कारण परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे हैं। नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://www.du.ac.in/uploads/new-web/29-04-2021-notice%20for%20exam5_compressed.pdf है।

Next Stories
1 मजदूर पिता की बेटी करेगी हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई, ऐसे पाई स्कॉलरशिप
2 TET Exam 2021 Notification: इस राज्य ने जारी की टीईटी एग्जाम की डेट, इस तारीख से आवेदन कर पाएंगे कैंडिडेट्स
3 UP Police SI ASI Recruitment 2021: यूपी पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती की तारीखों में हुआ बदलाव, अब इस डेट से कर पाएंगे अप्लाई
यह पढ़ा क्या?
X