ताज़ा खबर
 

DSSSB PRT Admit Card 2018: प्रवेश पत्र जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड, कब है परीक्षा

DSSSB PRT Admit Card 2018: यह एग्जाम 4,366 PRT ग्रेड टीचर पोस्ट को भरने के लिए आयोजित कराया जा रहा है। यह टीचर्स की पोस्ट पूरी दिल्ली में म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के स्कूलों के लिए हैं।

DSSSB PRT Admit Card 2018: कैंडिडेट DSSSB की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhigovt.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

DSSSB PRT Admit Card 2018: Delhi Subordinate Services Selection Board, DSSSB- दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड, डीएसएसएसबी ने 10,11 और 14 नवंबर को होने वाले एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एग्जाम ऑनलाइन कराए जाएंगे। जिन कैंडिडेट्स ने इसके लिए अप्लाई किया था वह DSSSB की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhigovt.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। कैंडिडेट को एग्जाम में शामिल होने के लिए अपना लॉगिन करना होगा। इसके लिए एप्लीकेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ और एडमिट कार्ड पर दिए गए सिक्योरिटी कोड की जरूरत पड़ेगी। यह एग्जाम 4,366 PRT ग्रेड टीचर पोस्ट को भरने के लिए आयोजित कराया जा रहा है। यह टीचर्स की पोस्ट पूरी दिल्ली में म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के स्कूलों के लिए हैं।

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड
DSSSB का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट को सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhigovt.nic.in पर जाना होगा।
– इसके बाद न्यूज और इवेंट सेक्शन में जाना होगा। अब यहां एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का ऑप्शन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करें।
– क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा। यहां अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर डालकर सबमिट कर दें।
– अब आपका एडमिट कार्ड आपके सामने होगा। आप इसे डाउनलोड कर लें। आप इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं, ताकि भविष्य में जरूरत पड़ने पर उसका इस्तेमाल किया जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App