ताज़ा खबर
 

DHE Odisha Plus 3 Admission 2017: आज जारी नहीं होगी दूसरी सलेक्शन लिस्ट, जानिए- क्या है नई तारीख

DHE Odisha Plus 3 Result 2017: द डिपार्टमेंट ऑफ हायर एजुकेशन (DHE) ने डिग्री +3 एडमिशन के लिए दूसरी सलेक्शन लिस्ट जारी करने की तारीख आगे बढ़ा दी है। विभाग पहले 7 जुलाई को एडमिशन लिस्ट की जारी करने जा रहा था, लेकिन अब यह सूची 8 जुलाई को जारी की जाएगी।
DHE Odisha Plus 3 Admission: बता दें कि पहली सलेक्शन लिस्ट 29 जून को जारी कर दी गई थी और सीट अलोटमेंट का पहला राउंड 30 जून से 3 जुलाई के बीच आयोजित किया गया था।

द डिपार्टमेंट ऑफ हायर एजुकेशन (DHE) ने डिग्री +3 एडमिशन के लिए दूसरी सलेक्शन लिस्ट जारी करने की तारीख आगे बढ़ा दी है। विभाग पहले 7 जुलाई को एडमिशन लिस्ट की जारी करने जा रहा था, लेकिन अब यह सूची 8 जुलाई को जारी की जाएगी। वेबसाइट Pragativadi ने बताया है कि एडमिशन की लिस्ट आज जारी नहीं की जाएगी। पहली लिस्ट जारी होने के बाद विभाग ने बताया था कि दूसरी लिस्ट 7 जुलाई को जारी कर दी जाएगी। बता दें कि पहली सलेक्शन लिस्ट 29 जून को जारी कर दी गई थी और सीट अलोटमेंट का पहला राउंड 30 जून से 3 जुलाई के बीच आयोजित किया गया था। इसी महीने 19 जुलाई से कक्षाएं भी शुरू हो जाएगी। सलकेक्शन लिस्ट जारी होने के बाद डीएचई ओडिशा सलेक्ट हुए उम्मीदवारों को एसएमएस(अगर फॉर्म में मोबाइल नंबर दिए गए हैं तो) के जरिए सूचना देगा। इसके अलावा ईमेल के जरिए भी डिपार्टमेंट चयनित उम्मीदवारों को उनके सलेक्ट होने की जानकारी देगा। इसके अलावा छात्र और उनके परिजन टॉल फ्री नंबर 155335 और 1800-345-6770 पर कॉल करके भी परिणाम जान सकते हैं।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इस लिस्ट के बारे में जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा लिस्ट आने के बाद संबंधित कॉलेज भी सलेक्ट हुए उम्मीदवारों के नाम अपने नोटिस बोर्ड पर चस्पा करेंगी। लिस्ट आने के बाद निम्नलिखित स्टेप्स को फॉलो कर लिस्ट देख लें।
– सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.dheodisha.gov.in पर जाएं।
– वेबसाइट के होमपेज पर दिए गए DHE Odisha +3 result 2017 लिंक पर क्लिक करें।
– वहां आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पासवर्ड और डेट ऑफ बर्थ डालनी होगी।
– इसके बाद आपका रिजल्ट आपके सामने स्क्रीन पर होगा।

लालू यादव पर रेल मंत्री रहते हुए गड़बड़ी का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.