ताज़ा खबर
 

SSC Delhi Police Constable Result 2017: परिणाम घोषित, यूं देखें मेरिट लिस्ट

SSC Delhi Police Constable Exam Result 2017: यह ऑनलाइन परीक्षा पिछले साल 5 से 8 फरवरी के बीच आयोजित कराई गई थी और इसकी आनसर-की 21 दिसंबर को जारी कर दी गई थीं।

एक लाख 55 हजार 435 परीक्षार्थियों में से एक लाख 44 हजार 814 ने परीक्षा में हिस्सा लिया था।

दिल्ली पुलिस में पुरुष और महिला कॉन्सटेबलों के लिए कराई गई परीक्षा के नतीजे शनिवार को (10 फरवरी) को स्टाफ सलेक्शन कमीशन द्वारा जारी कर दिए गए। यह ऑनलाइन परीक्षा पिछले साल 5 से 8 फरवरी के बीच आयोजित कराई गई थी और इसकी आनसर-की 21 दिसंबर को जारी कर दी गई थीं। एक लाख 55 हजार 435 परीक्षार्थियों में से एक लाख 44 हजार 814 ने परीक्षा में हिस्सा लिया था। इस तरह से इस टेस्ट में कुल 93.17 प्रतिशत परीक्षार्थियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

कैंडिडेट्स अपने रिजल्ट्स चेक करने के लिए स्टाफ सकेक्शन कमीशन की वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट कर सकते हैं। नतीजे देखने के लिए वेबसाइट पर जाकर ‘Delhi Police Constable Result’ लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने पर एक नया पेज खुलेगा जिसमें आपको पीडीएफ फाइल दिखाई देगी। इस पीडीएफ फाइल पर आपको चुने गए अभ्यर्थियों के नाम और उनसे जुड़ी जानकारी दिखाई देगी। यदि इस शीट में आपका नाम नहीं है तो मतलब आपका चयन नहीं हुआ है।

इस पीडीएफ फाइल को डाउनलोड करके इस पर आप अपने नतीजे जांच सकते हैं। बता दें कि यह परीक्षा बहुत ही निरीक्षण में की गई थी और इसमें नकल और कई फर्जीवाड़े के मामले भी पकड़े गए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App