ताज़ा खबर
 

Delhi HC जूनियर ज्यूडिशियल असिस्टेंट परीक्षा के परिणाम घोषित, जानें साक्षात्कार की तिथि

दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा जूनियर न्यायिक सहायक (तकनीकी) परीक्षा 24 फरवरी 2019 को आयोजित की गई थी। इस लिखित परीक्षा में कुल 12632 उम्मीदवारों क्वालीफाई घोषित किये गए हैं।

Delhi HC जूनियर ज्यूडिशियल असिस्टेंट परीक्षा के परिणाम घोषित, जानें साक्षात्कार की तिथि

दिल्ली उच्च न्यायालय ने जूनियर ज्यूडिशियल असिस्टेंट (तकनीकी) (JJA Technical) परीक्षा 2018 के परिणाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित कर दिए हैं। जो छात्र इस परीक्षा में उपस्थित हुए थे वे तुरंत आधिकारिक वेबसाइट delhihighcourt.nic.in पर जाकर अपना परीक्षा परिणाम जांच सकते हैं। परिणाम pdf फॉर्मेट में वेबसाइट पर उपलब्ध है जिसमें सभी उम्मीदवारों के अंक रोल नंबर के अनुसार दिए गए हैं।

अपना परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें:

  • सबसे पहले दिल्ली उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट delhihighcourt.nic.in पर जाएं।
  • होम पेज पर दाईं ओर दिए गए पब्लिक नोटिस लिंक पर क्लिक करें।
  • अब नए पेज पर JJA Exam Result की पीडीएफ फाइल पर क्लिक करें।
  • आपका परीक्षा परिणाम की pdf आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगी।
  • फाइल में अपना रिजल्ट चेक करें और उसे सेव भी कर लें।

दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा जूनियर न्यायिक सहायक (तकनीकी) परीक्षा 24 फरवरी 2019 को आयोजित की गई थी। इस लिखित परीक्षा में कुल 12632 उम्मीदवारों क्वालीफाई घोषित किये गए हैं। कैटेगरी के अनुसार उम्मीदवारों के लिए कटऑफ अलग अलग है। सामान्य वर्ग के लिए 48.75, ओबीसी वर्ग के लिए 44.25, एससी, निःशक्तजन तथा भूतपूर्व सैनिक वर्ग के लिए 35.25 अंक।

जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा क्वालीफाई कर ली है, वे अब साक्षात्कार के लिए बुलाये जायेंगे। सफल उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू कॉल लेटर जल्द ही दिल्ली उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट कर दिया जाएगा। छात्रों को सुझाव है की वे किसी भी अन्य सूचना के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट को समय समय पर विजिट करते रहें।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App