ताज़ा खबर
 

ICSI CS Foundation Result 2017: जून परीक्षा के परिणाम घोषित, icsi.edu पर ऐसे करें चेक

ICSI CS Foundation Result 2017: द इंस्टीट्यूट कंपनी सेक्रेटीज ऑफ इंडिया ने सीएस फाउंडेशन परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। सीएस संस्थान ने बुधवार को परीक्षा का रिजल्ट जारी किया है।
ICSI CS Foundation Result: इस परीक्षा का आयोजन 3 और 4 जुलाई को करवाया गया था और उम्मीदवार रोल नंबर के माध्यम से रिजल्ट देख सकते हैं।

ICSI CS Foundation Result 2017: द इंस्टीट्यूट कंपनी सेक्रेटीज ऑफ इंडिया ने सीएस फाउंडेशन परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। सीएस संस्थान ने बुधवार को परीक्षा का रिजल्ट जारी किया है। इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं। इस परीक्षा में तान्या कथूरिया और मुस्तफा मुफद्दलभाई ने पहला स्थान हासिल किया है, जबकि दूसरे स्थान पर अवनीत कुमार रहे हैं। तीसरे स्थान पर सुमित कुमार और मीषा आशिष कोठारी ने कब्जा किया है। इस परीक्षा का आयोजन 3 और 4 जुलाई को करवाया गया था और उम्मीदवार रोल नंबर के माध्यम से रिजल्ट देख सकते हैं। बता दें कि फाउंडेशन सीएस बनने की पहली सीढ़ी है। फाउंडेशन परीक्षा पास करने के बाद उम्मीदवारों को एग्जीक्यूटिव और उसके बाद प्रोफेशनल प्रोग्राम पास करना होता है। उसके बाद सीएस बनता है। इसमें 50 मल्टीपल चॉइस वाले सवाल दिए गए थे, जिसके लिए उम्मीदवारों को 90 मिनट का वक्त दिया गया था। इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार आगे की प्रक्रिया में भाग लेंगे।

अपना रिजल्ट देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.icsi.edu पर जाएं और उसके बाद Result of CS June 2017 Exam पर क्लिक करें। उसके बाद रोल नंबर आदि मांगी गई जानकारी भरकर अपना रिजल्ट चेक कर लें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.