ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली यूनिवर्सिटी ने मई-जून की सेमेस्‍टर परीक्षाएं भी कीं स्‍थगित, नई डेट्स को लेकर कही ये बात

Coronavirus Impact: इससे पहले, दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) की प्रवेश परीक्षा (DUET) 2020 के लिए रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया भी लॉकडाउन के चलते रद्द कर दी गई थी। रजिस्‍ट्रेशन के लिए आवेदन 02 अप्रैल, 2020 से शुरू होना था मगर अब रजिस्‍ट्रेश लॉकडाउन के कारण 14 अप्रैल तक बंद रहेगा।

Representational Image

Coronavirus Impact: दिल्ली विश्वविद्यालय ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते मई/ जून में आयोजित होने वाली सेमेस्टर परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। ओपन लर्निंग (SOL), नॉन कॉलेजिएट वीमेन एजुकेशन बोर्ड (NCWEB) के छात्रों के साथ-साथ पूर्व छात्रों के लिए भी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। पहले घोषित की गई डेटशीट अब वापस ले ली गई है। परीक्षाओं की संशोधित तिथियां जल्द ही जारी की जाएंगी।

जारी नोटिस में कहा गया, “सभी संबंधितों की जानकारी के लिए यह सूचित किया जाता है कि सभी विश्वविद्यालय परीक्षाएँ (थ्योरी और प्रैक्टिकल) नियमित कॉलेजों के छात्रों, स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग, गैर-कॉलेजिएट महिला शिक्षा बोर्ड और पूर्व छात्रों के लिए अगले आदेश तक के लिए स्थगित की जा रही हैं। इस संबंध में जारी किए गए पहले के डेट शीट्स वापस ले लिए गए हैं।”

विश्वविद्यालय ने छात्रों को सलाह दी है कि वे परीक्षा की डेट्स के संबंध में किसी भी अपडेट के लिए यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट du.ac.in पर नज़र बनाकर रखें। छात्रों को यह भी सुझाव है कि वे किसी भी अन्‍य अनाधिकृत स्रोत से मिली जानकारी पर भरोसा न करें।

इससे पहले, दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) की प्रवेश परीक्षा (DUET) 2020 के लिए रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया भी लॉकडाउन के चलते रद्द कर दी गई थी। रजिस्‍ट्रेशन के लिए आवेदन 02 अप्रैल, 2020 से शुरू होना था मगर अब रजिस्‍ट्रेश लॉकडाउन के कारण 14 अप्रैल तक बंद रहेगा। इसके बाद ही कोई नई डेट आधिकारिक तौर पर निर्धारित की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑनलाइन लर्निंग को बेहतर बनाने के लिए सरकार ने शुरू किया #BharatPadheonline कैंपेन, ऐसे भेज सकते हैं अपने सुझाव
2 UPPSC Recruitment 2020: CA के बाद, PCS Main और ACF/RFO सर्विसेज एग्जाम कैंसिल, पढ़ें डिटेल्स
3 राजस्‍थान में स्‍कूल नहीं लेंगे अगले 3 महीनों तक कोई भी फीस, ई-लर्निंग के लिए तेज होंगे प्रयास