ताज़ा खबर
 

CLAT Admit Card 2018: कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट प्रवेश पत्र जल्द, clat.ac.in से करें डाउनलोड

CLAT Admit Card 2018: आपको अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना है तो clat.ac.in पर जाकर कर सकते हैं। अगर डाउनलोड करने का लिंक नहीं आ रहा हो तो पेज को रिफ्रेश करें।

Author Updated: April 26, 2018 12:41 PM
CLAT Admit Card 2018: एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के बाद उसका प्रिंट आउट लिया जा सकता है।

CLAT Admit Card 2018: कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट, CLAT 2018 के एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट clat.ac.in पर आज (26 अप्रैल 2018) जारी किए जाएंगे। प्रवेश पत्रों के पहले 20 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद थी। इस परीक्षा का आयोजन नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ एडवांस्ड लीगल स्टडीज कोच्चि करता है। एक नोटिस जारी किया गया था कि प्रवेश पत्र आज से उपलब्ध कराए जाएंगे। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वह 26 अप्रैल 11:00 बजे से clat.ac.in से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि किसी तकनीकी दिक्कत की वजह से एडमिट कार्ड आने में देरी हुई है। आपको अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना है तो clat.ac.in पर जाकर कर सकते हैं। अगर डाउनलोड करने का लिंक नहीं आ रहा हो तो पेज को रिफ्रेश करें।

ऐसे करें CLAT 2018 Admit Card डाउनलोड: सबसे पहले CLAT की वेबसाइट clat.ac.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर ही CLAT 2018 Admit Card डाउनलोड करने का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करें। इसपर क्लिक करते ही नया पेज खुल जाएगा। इसके बाद अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालना होगा। वही रजिस्ट्रेशन नंबर जो CLAT 2018 का ऑनलाइन फॉर्म भरते वक्त मिला था। ऐसा करने के बाद सबमिट कर दें। सबमिट करते ही एडमिट कार्ड आपके सामने होगा। अब इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VITEEE Result 2018 Announced at www.vit.ac.in: घोषित हुए VIT एंट्रेस एग्जाम परिणाम, यहां देखें रैंक
2 अवसर: सातवें आसमान पर पहुंचाएं अपना करियर, जानिए क्या है क्लाउड कंप्यूटिंग
3 परामर्श: हमेशा बेहतर प्रदर्शन करने के बारे में सोचें स्टूडेंट्स, इन बातों का रखें ध्यान
जस्‍ट नाउ
X