ताज़ा खबर
 

clat.ac.in पर देखें कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट CLAT 2016 Result

देश भर की कुल 16 राष्ट्रीय यूनवर्सिटी ऑफ लॉ में एडमिशन लेने के लिए आयोजित होने वाला कॉमन लॉ एडमीशन टेस्ट यानी CLAT 2016 का रिजल्ट रविवार देर शाम जारी कर दिए गए हैं।

CLAT Result 2016: 174.5 अंकों के साथ बंगलुरु के विराज अनंत ने CLAT में टॉप किया। clat.ac.in पर देखें परिणाम।

देश भर की कुल 16 राष्ट्रीय यूनवर्सिटी ऑफ लॉ में एडमिशन लेने के लिए आयोजित होने वाला कॉमन लॉ एडमीशन टेस्ट यानी CLAT 2016 का रिजल्ट रविवार देर शाम जारी कर दिए गए हैं। कुल 174.5 अंकों के साथ बंगलुरु के विराज अनंत ने इस परीक्षा में टॉप किया है। जबकि नई दिल्ली से ताल्लुख रखने वाले वंश अग्रवाल 172.7 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहे हैं।

लखनऊ के हर्ष श्रीवास्तव ने 165.25 अंकों के साथ 26 वीं रैंक हासिल की है। जिन स्टूडेंट्स ने इस एग्जाम को दिया था वे अपना रिजल्ट यूनिवर्सटी की वेबसाइट Clat.ac.in CLAT 2016 पर देख सकते हैं।

आपको बता दें कि CLAT 2016 का आयोजन पटियाला के राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ की ओर से कंडक्ट किया गया था। जिसमें देश भर से 2204 ग्रेजुएट और 514 पीजी सीटों पर दाखिले किए गए थे।

इस एग्जाम में करीब 42 हजार कंडीडेट्स शामिल हुए थे। सभी स्टूडेंट्स अपना Clat.ac.in CLAT देखकर प्रिंट आउट निकाल सकते हैं और किसी तरह की समस्या के लिए helpdesk@clat.ac.in. पर मेल कर सुझाव पा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App