CBSE Private Regular Candidates Admit Card 2021: 25 अगस्त से होने वाले एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी

CBSE Private Regular Candidates Admit Card 2021: CBSE improvement exam प्राइवेट और रेगुलर दोनों छात्रों के लिए COVID 19 प्रोटोकॉल के सख्त पालन के साथ ऑफ़लाइन आयोजित की जाएगी।

CBSE Private Regular Candidates Admit Card 2021, CBSE 10th 12th admit card 2021, cbse admit card 2021, cbse.gov.in, cbse admit card 2021 private candidate, cbse admit card download
इससे पहले, इस साल CBSE बोर्ड की 10वीं और 12वीं दोनों परीक्षाओं को COVID 19 महामारी के कारण रद्द कर दिया गया था।

CBSE Private Regular Candidates Admit Card 2021: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने प्राइवेट और रेगुलर छात्रों के लिए स्पेशल ऑफलाइन या इंप्रूवमेंट एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड 2021 जारी कर दिया गया है। रेगुलर छात्रों को प्रवेश पत्र के लिए अपने संबंधित स्कूलों से संपर्क करना चाहिए। हालाँकि, प्राइवे छात्रों के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक एक्टिवेट कर दिया है। परीक्षा और प्रवेश पत्र के बारे में अधिक जानकारी अब आधिकारिक वेबसाइट cbse.gov.in पर उपलब्ध है।

CBSE Private & Regular Candidates Admit Card 2021 को उम्मीदवार के नाम, आवेदन संख्या और पिछले वर्ष के रोल नंबर के माध्यम से सर्च किया जा सकता है। इंप्रूवमेंट एग्जाम 25 अगस्त, 2021 से शुरू होने वाली है और 15 सितंबर, 2021 को समाप्त होगी।

CBSE improvement exam प्राइवेट और रेगुलर दोनों छात्रों के लिए COVID 19 प्रोटोकॉल के सख्त पालन के साथ ऑफलाइन आयोजित की जाएगी। CBSE Private & Regular Candidates Admit Card 2021 को चेक करें और डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गये स्टेप का पालन कर सकते हैं।

CBSE Private & Regular Candidates Admit Card 2021: ऐसे करें डाउनलोड

स्टेप 1: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cbse.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2: वेबसाइट पर मौजूद ‘Admit Card for Private Students’
स्टेप 3: एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सभी आवश्यक क्रेडेंशियल दर्ज करें।
स्टेप 4: भविष्य के लिए CBSE Private & Regular Candidates Admit Card 2021 का प्रिंट लें।

इससे पहले, इस साल CBSE बोर्ड की 10वीं और 12वीं दोनों परीक्षाओं को COVID 19 महामारी के कारण रद्द कर दिया गया था। परिणाम आंतरिक मूल्यांकन नीति के आधार पर घोषित किए गए। बोर्ड उन उम्मीदवारों के लिए यह परीक्षा आयोजित कर रहा है जो अपने परिणामों से संतुष्ट नहीं हैं।

पढें एजुकेशन समाचार (Education News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट