ताज़ा खबर
 

BSNL ने निकाली बंपर भर्ती, इन ढाई हजार पदों के लिए मांगे हैं आवेदन, जल्दी करें अप्लाई

BSNL JTO Application 2016: भारत संचार निगम लिमिटेड ग्रेजुएट इंजीनियर्स के लिए नौकरी के बेहतर अवसर लेकर आया है। बीएसएनएल ने 2510 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं और इन पदों के माध्यम से जूनियर टेलीकॉम ऑपरेटर पदों के लिए भर्ती की जाएगी।

Author Updated: January 4, 2017 7:04 PM
भर्ती में उम्मीदवारों का चयन आवेदक के लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

भारत संचार निगम लिमिटेड ग्रेजुएट इंजीनियर्स के लिए नौकरी के बेहतर अवसर लेकर आया है। पब्लिक सेक्टर में आने के इच्छुक इंजीनियरों के लिए बहुत अच्छा मौका है। बीएसएनएल ने इस भर्ती के माध्यम से 2510 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं और इन पदों के माध्यम से जूनियर टेलीकॉम ऑपरेटर पदों के लिए भर्ती की जाएगी। बीएसएनएल ने एक आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी करते हुए इस भर्ती की जानकारी दी है। इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास आवेदन करने के लिए एक महीने का वक्त है और अगर आप इन पदों के लिए योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बीएसएनएल की इस भर्ती में भाग लेने के लिए आवेदक को बीई या बीटेक होना जरुरी है और आवदेक को गेट में पास होना भी बहुत जरुरी है। जो उम्मीदवार गेट पास कर चुके हैं वो उम्मीदवार इस भर्ती में भाग ले सकते हैं। भर्ती में उम्मीदवारों का चयन आवेदक के लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। साथ ही योग्यता, पे स्केल, आवेदन प्रक्रिया और अन्य महत्वपूर्ण सूचनाओं के लिए आवेदक को बीएसएनएल की ओर से जारी किए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखना होगा। इस भर्ती में ऑनलाइन माध्यम से आवेदन किया जा सकता है। वहीं भर्ती में आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2016 है और इसके बाद आवेदन करने का लिंक निष्क्रिय कर दिया जाएगा।

कैसे करें अप्लाई- इस भर्ती के लिए सभी उम्मीदवारों को ऑनलाइन ही आवेदन करना होगा। इसके लिए सबसे पहले बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और संबंधित लिंक पर क्लिक करें और उसके बाद मांगी गई जानकारी भरते हुए प्रक्रिया को फॉलो करते हुए आवेदन कर दें।

बता दें कि इससे पहले भी बीएसएनएल ने पिछले साल जुलाई में 2700 टेलीकॉम टेक्निकल असिस्टेंट (जूनियर इंजीनियर ) पद के लिए आवदेन मांगे थे। इच्छुक उम्मीदवारों को 10 अगस्त 2016 तक नौकरी के लिए अप्लाई करना था और सितंबर में परीक्षा का आयोजन कर इन पदों  पर उम्मीदवार नियुक्ति किए थे।

आखिर क्या खास है रिलायंस जियो के नए साल के ऑफर में?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आईबीपीएस सीडब्ल्यूई-6 एग्जाम: हर सेक्शन के अनुसार देखिए कितना मुश्किल था क्लर्क एग्जाम, देखें पूरा एनालिसिस
2 बहुत जल्द आने वाले हैं कैट 2016 परीक्षा के नतीजे, ऐसे देखें रिजल्ट
3 DRDO CEPTAM 8 Exam 2016: घोषित हुए नतीजे, ऐसे देखें रिजल्ट
जस्‍ट नाउ
X