ताज़ा खबर
 

RBSE 12th Admit Card 2020: राजस्थान 12वीं बोर्ड के एडमिट कार्ड जारी, जानिए कहां से मिलेगा आपका प्रवेश पत्र

RBSE 12th Admit Card 2020, BSER Rajasthan Board Class 12th Admit Card, Time Table 2020: जिन छात्रों को परीक्षा के लिए उपस्थित होना है, उन्हें 5 मार्च 2020 को परीक्षा शुरू होने से पहले अपने संबंधित स्कूलों से इन हॉल टिकटों को ले लें।

RBSE 12th Admit Card 2020: राजस्थान 12 वीं बोर्ड परीक्षा 2020 के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए, छात्रों को स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन और प्रिंसिपल से संपर्क करना होगा।

RBSE BSER Rajasthan Board 12th Admit Card 2020: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, Rajasthan 12th Admit Card 2020 जारी कर दिया गया है। वेबसाइट पर उपलब्ध आधिकारिक अपडेट के अनुसार, राजस्थान 12 वीं बोर्ड के एडमिट कार्ड 2020 केवल स्कूल प्रशासकों या प्रिंसिपलों के लिए जारी किए गए हैं, जिन्हें वही डाउनलोड कर सकते हैं और इसे उन छात्रों को देना होगा जिन्हें परीक्षा में शामिल होना है। स्कूल प्रिंसिपल या प्रशासक, जिन्होंने राजस्थान बोर्ड के सीनियर सेकेंडरी बोर्ड परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वे खुद को rajeduboard.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन रजिस्टर कर सकते हैं और बीएसईआर 12 वीं प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

एडमिट कार्ड आगामी राजस्थान 12 वीं बोर्ड परीक्षा 2020 के लिए हॉल टिकट हैं। जिन छात्रों को परीक्षा के लिए उपस्थित होना है, उन्हें 5 मार्च 2020 को परीक्षा शुरू होने से पहले अपने संबंधित स्कूलों से इन हॉल टिकटों को ले लें। परीक्षा हॉल टिकट एक जरूरी दस्तावेज हैं जिसके बिना छात्रों को परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसलिए, छात्रों को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हॉल टिकट पर दी गईं सभी जरूरी डिटेल्स हैं। इसके अलावा, बीएसईआर एडमिट कार्ड 2020 में स्कूल के स्टांप के साथ स्कूल प्रिंसिपल के हस्ताक्षर भी होने चाहिए, जिन्हें वैध दस्तावेज माना जाए। इसलिए, छात्रों को यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि ये दोनों चीज हॉल टिकट पर जरूर चेक कर लें।

राजस्थान 12 वीं बोर्ड परीक्षा 2020 के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए, छात्रों को स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन और प्रिंसिपल से संपर्क करना होगा। उनके पास bserexam.net पोर्टल पर लॉगिन करने और आगामी परीक्षा के लिए परीक्षा हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए आवश्यक डिटेल्स होगी। छात्र खुद ही वेबसाइट से हॉल टिकट डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। इसलिए, उन्हें एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए अपने संबंधित स्कूलों से संपर्क करना होगा।

Next Stories
1 RRB NTPC: आरआरबी एनटीपीसी एडमिट कार्ड 2019-20, ये है डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक
2 Sarkari Naukri: जानिए देश में कहां कहां निकली हैं सरकारी नौकरी
3 UGC NET Notification June 2020: यूजीसी नेट जून 2020 का नोटिफिकेशन, केवल कैंडिडेट्स ये कर सकते हैं आवेदन
ये पढ़ा क्या?
X