ताज़ा खबर
 

BPSC prelims answer key 2018: जल्द ही जारी होंगे बीपीएससी प्रीलिम्स की आंसर की, ऐसे करें डाउनलोड

इसके अलावा, कई निजी संस्थानों ने अपनी अनौपचारिक आंसर की जारी की हैं जो आपको बीपीएससी प्रीलिम्स 2018 परीक्षा में आपके प्रदर्शन करने का लेकर अंदेशा दे सकती हैं।

Author नई दिल्ली | December 19, 2018 4:26 PM
प्रतीकात्मक चित्र।

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन(बीपीएससी) ने 16 दिसंबर को सिविल सेवा परीक्षा प्रीलिम्स 2018 आयोजित की थी। यह परीक्षा बिहार में 808 केंद्रों पर आयोजित की गई थी। राज्य में 1400 रिक्तियों की भर्ती के लिए लगभग 5 लाख उम्मीदवारों ने यह परीक्षा दी थी।

उम्मीदवार बीपीएससी सिविल सेवा प्रीलीम्स 2018 के लिए आंसर की की प्रतीक्षा कर रहे हैं। बीपीएससी जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर आंसर की जारी करेगा। हालांकि, अभी आंसर की के रिलीज की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इसके अलावा, कई निजी संस्थानों ने अपनी अनौपचारिक आंसर की जारी की हैं जो आपको बीपीएससी प्रीलिम्स 2018 परीक्षा में आपके प्रदर्शन करने का लेकर अंदेशा दे सकती हैं। इसके अलावा आप लगातार साइट पर अपनी नज़र बनाकर रख सकते हैं और चेक कर सकते हैं कि अधिकारिक आंसर की जारी हुई हैं या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X