ताज़ा खबर
 

BPSC Combined Result 60-62 Final: घोषित हुए परिणाम, जानें इस बार कौन रहा टॉपर

BPSC 60th to 62nd Common Combined Competitive Examination Final Results: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 60वीं, 61वीं और 62वीं सामान्य संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए अंतिम परिणाम जारी कर दिये हैं।

bpsc, bpsc civil servicesBPSC की वेबसाइट का एक चित्र।

BPSC Results, 60-62 Common Combined Competitive Examination Final List: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 60वीं, 61वीं और 62वीं सामान्य संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए अंतिम परिणाम जारी कर दिये हैं। फाइनल रिजल्ट्स आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। मुख्य परीक्षा के बाद 22 नवंबर, 2018 से 29 दिसंबर, 2018 तक शॉर्टलिस्ट किए गए 1650 अभ्यर्थियों ने इंटरव्यू राउंड का सामना किया था। इस राउंड में 1650 उम्मीदवारों में से 1591उम्मीदवार उपस्थित हुए थे। मुख्य परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर 60वीं, 61वीं और 62वीं सामान्य संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा में 642 अभ्यर्थी सफल घोषित किए गए हैं।

बिहार प्रशासनिक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए टॉपर्स की लिस्ट में सुशांत कुमार चंचल अव्वल रहे, जिन्होंने पहला स्थान हासिल किया है। दूसरे स्थान पर अमीर अहमद और तीसरे स्थान पर श्रेया कश्यप हैं। सभी चयनित उम्मीदवारों की सूची आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर उपलब्ध है। परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों की अंकतालिका जल्द ही आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर ‘मार्कशीट’ टैब के तहत जारी की जाएगी।

Next Stories
1 NTA UGC NET Result: एनटीए ने जारी किए संशोधित परिणाम, ऐसे करें चेक
2 NTA CMAT GPAT answer key: आंसर की हुईं जारी, जानें कैसे कर सकते हैं आपत्ति दर्ज
3 Railway Group D Result 2019: कब होगी पीईटी परीक्षा, जानें सभी डिटेल्स यहां
ये पढ़ा क्या?
X